जनपथ न्यूज डेस्क

Reported by: गौतम सुमन गर्जना/भागलपुर
Edited by: राकेश कुमार
19 सितंबर 2022

भागलपुर : बिहार के भागलपुर जिले में अपराध की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही। नाथनगर के इलाके में रोजाना अपराध की घटनाएं सामने आ रही हैं। नाथनगर के बैरिया में एक सिरफिरे ने अपने तीन रिश्तेदारों पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया और इस हमले में तीनों गंभीर रुप से जख्मी हो गये हैं। जख्मी में एक महिला की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

इस बारे में जख्मी आनंदी मंडल ने बताया कि वो लोग घर में सोये हुए थे। अचानक बाजो मंडल, जो उनका रिश्ते में पोता ही लगता है वो एक धारदार हथियार, (बलि देने वाला काता) लेकर आ धमका और इसकी भनक किसी को नहीं लगी। अचानक ही बाजो मंडल ने ताबड़तोड़ हमले शुरू कर दिये। उसने इस दौरान आनंदी मंडल (करीब 65 वर्ष), उनकी पत्नी लालो देवी (करीब 60 वर्ष) और पोता धनेशर के ऊपर हमला बोल दिया और तीनों को उसने लहूलुहान कर दिया।

हमले की जानकारी मिलते ही ग्रामीण जख्मी की घर पहुंचे. वहीं पुलिस को भी इसकी सूचना मिली। तीनों जख्मी को फौरन अस्पताल भेजा गया। भागलपुर के मायागंज अस्पताल में तीनों को भर्ती किया गया है।

बताया जा रहा है कि लालो देवी की हालत अभी नाजुक बनी हुई ह। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हमलावर का निशाना लालो देवी ही थी। बता दे कि सबसे पहले लालो देवी के गले पर ही वार किया गया। भागलपुर पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

5 Views