फेसबुकिया प्रेमी के साथ 39 लाख रुपया लेकर फरार हुई पत्नी, पुलिस ने दोनों को किया गिरफ्तार

Edited by: राकेश कुमार
जनपथ न्यूज/सितंबर 16, 2021

पटना के बिहटा से एक सनीसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक शादीशुदा महिला अपने पति के 39 लाख रुपए लेकर प्रेमी संग फरार हो गई। जानकारी के अनुसार, जालसाज महिला ने 14 सालों तक अपने पति को धोखे में रखा कि वो उससे प्यार करती है लेकिन असल में उसके दिल में कोई और बसा था।

महिला फेसबुक के जरिए छिप-छिपकर अपने प्रेमी से बातें किया करती थी। पुलिस के मुताबिक, दोनों के बीच कई सालों से प्रेम-प्रसंग का सिलसिला चल रहा था। इतना ही नहीं बल्कि महिला अपने पति से तलाक लेकर प्रेमी से शादी भी करना चाहती थी लेकिन अचानक उसके दिमाग में एक और प्लान सूझा और उसने अपने पति से गांव की जमीन बेचकर शहर में सुख-शांति और शानो-शौकत के साथ रहने की इच्छा जताई।

इधर, पत्नी की चाल से बेखबर पति उसके झांसे में आ गया और गांव की जमीन बेचकर उसने अपनी पत्नी के बैंक खाते में 39 लाख रुपए जमा करा दिए। पैसे आते ही पत्नी रातों-रात प्रेमी संग रफ्फूचक्कर हो गई। आरोपी महिला अपनी बेटी को भी साथ ले गई।

बिहटा पुलिस इस घटना के बाद सक्रिय दिखी और लगभग 1 महीने बाद पटना के बिहटा पुलिस को सफलता हाथ लगी है जहां पुलिस ने पत्नी एवं उसके प्रेमी को रोहतास जिला के डेहरी ऑन सोन से गिरफ्तार किया और गिरफ्तार पत्नी एवं प्रेमी से पूछताछ कर रही है।

3 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.