छात्रा हत्याकांड का खुलासा, रेप में नाकाम होने पर किया था मर्डर, महिला समेत 5 गिरफ्तार…..……..

Editor: राकेश कुमार
जनपथ न्यूज/सितंबर 23, 2021

बिहार के वैशाली जिले में साइकिल से समस्तीपुर के पटोरी पढ़ने के लिए निकली एक 14 साल की नाबालिग छात्रा की हत्या का खुलासा हो गया है। पुलिस ने मामले में एक महिला समेत 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि, अभी भी एक आरोपी फरार है। गिरफ्तार अपराधी की निशानदेही पर पुलिस ने छात्रा की साइकिल, स्कूल बैग, छात्रा की हत्या में इस्तेमाल गमछा भी बरामद कर लिया है।

वैशाली एसपी मनीष ने छात्रा हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि पुलिस ने इस मामले में महिला समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। हालांकि मामले में एक बदमाश अभी भी फरार चल रहा है। सभी को रिमांड पर लेकर फिर से पूछताछ की जा रही है।

एसपी ने प्रेसवार्ता कर बताया कि छात्रा हत्याकांड में शामिल एक अपराधी को सोमवार की सुबह स्थानीय लोगों के सहयोग से महनार थाना के अब्दुल्ला चौक के पास से रूपनारायणपुर करनौती के रहने वाले दशरथ मांझी को गिरफ्तार किया गया था। उससे हुई पूछताछ के आधार पर पूरे मामले का खुलासा हुआ है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इसके बाद पुलिस ने रूपनारायणपुर करनौती के शिव प्रसाद राय के पुत्र यदुनाथ राय, उसी गांव के गणेश मांझी की पत्नी सलवा देवी, समस्तीपुर जिले के शाहपुर पटोरी थाना क्षेत्र के धर्मपुर बांदे गांव निवासी स्व तिलेश्वर सहनी के पुत्र गौतम कुमार सहनी और इसी गांव के रामदास पासवान के पुत्र वकील पासवान को गिरफ्तार कर लिया गया है।

दशरथ मांझी की निशानदेही पर चंवर के पानी से छात्रा की साइकिल बरामद की गयी। यदुनाथ राय की निशानदेही झाड़ी में छिपा कर रखा गया स्कूल बैग भी बरामद किया गया है। वहीं, आरोपी वकील पासवान के घर से घटना में प्रयुक्त काला रंग का गमछा और इस मामले में फरार चंदेश्वर पासवान के घर लाल रंग का गमछा बरामद किया गया है। इस मामले में गिरफ्तार दशरथ मांझी, यदुनाथ राय उर्फ यदु राय व वकील पासवान के खिलाफ बछवारा, पटोरी और विद्यापतिनगर थाना में पूर्व से मामला दर्ज है। एसपी ने बताया कि इन सभी को कोर्ट से रिमांड पर लेकर फिर से पूछताछ की जाएगी।

2 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.