सैयद शाह फकरे आलम हसन व सीएम नीतीश के साथ सभी मेहमानों का तेजस्वी ने किया स्वागत

जनपथ न्यूज़ डेस्क/पटना
Reported by: गौतम सुमन गर्जना
Edited by: राकेश कुमार
9 अप्रैल 2023

भागलपुर/पटना : राष्ट्रीय जनता दल की ओर से रविवार की शाम पूर्व सीएम राबड़ी देवी के दस सर्कुलर रोड स्थित आवास पर दावत-ए-इफ्तार का आयोजन किया गया। इफ्तार में सीएम नीतीश कुमार सहित महागठबंधन के सभी शीर्ष नेता शामिल हुए। इस मौके पर दुनियां भर में खासे चर्चित भागलपुर के खानकाह-ए-पीर शाह दमड़िया के सज्जादानशीं सैयद शाह फकरे आलम हसन भी सूबे के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के दावत पर शिरकत की। डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने सभी मेहमानों सहित उपस्थित रोजेदारों का स्वागत कर उनका आशीर्वाद लिया। तत्पश्चात तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री समेत सारे मौजूद मेहमानों को गुलदस्ता, टोपी एवं साफा भेंटकर उनका अभिनंदन किया। इफ्तार के बाद रोजे की नमाज अदा की गई, जिसमें दावत-ए-इफ्तार में शरीक मुख्यमंत्री सहित सभी रोजेदारों ने प्रदेश,समाज और देश में अमन-चैन,शांति एवं भाईचारे का माहौल कायम रहने की दुआ मांगी।

इस मौके पर भागलपुर खानकाह-ए-पीर शाह दमड़िया के सज्जादानशीं सैयद शाह फकरे आलम हसन ने इस तरह के नेक खयालात के लिये सूबे के डिप्टी सीएम को मुबारकवाद पेश करते हुए उन्हें बधाई दी और कहा कि जिस तरह सीएम व डिप्टी सीएम की युगल जोड़ी से बिहार में एकता और भाईचारे का मिशाल कायम है, अल्लाहताला करे इस पर किसी की बुरी नजर न लगे। उन्होंने कहा कि एकता और भाईचारा तरक्की व उन्नति का मूलमंत्र है और इस मूलमंत्र को सीएम नीतीश जैसे तजुर्बे दार राजनीतिज्ञ व युवा नेता सह डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव नई उर्जा देकर नित दिन बिहार को प्रगति और उन्नति के शिखर पर पहुंचाने का काम कर रहे हैं यह हम सबों के लिए गौरव की बात है। उन्होंने इस मौके पर बिहार में अमन-चैन बरकरार रख बिहार की तरक्की और उन्नति के लिए अल्लाह ताला से दुआ मांगी। इसके साथ ही उन्होंने अन्य राजनीतिक दलों से आग्रह किया कि वे इस तरह के नेक खयालात और इफ्तार पार्टी को सियासी चश्में से न देखें।

रविवार को राजद के द्वारा इस इफ्तार कार्यक्रम में इस इफ्तार पार्टी में बिहार विधानसभा अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी, बिहार विधान परिषद के सभापति देवेश चन्द्र ठाकुर, जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह, ऊर्जा मंत्री बिजेन्द्र प्रसाद यादव, वित्त, वाणिज्य कर एवं संसदीय कार्य मंत्री विजय कुमार चौधरी, जल संसाधन मंत्री संजय कुमार झा, राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री आलोक कुमार मेहता, अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जमा खान, मद्य निषेध, उत्पाद एवं निबंधन मंत्री सुनील कुमार सहित अन्य मंत्रीगण, पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह, भाकपा माले के विधायक दल के नेता महबूब आलम, पूर्व सांसद पप्पू यादव, लोजपा(रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान सहित अन्य सांसदगण, विधायकगण, विधान पार्षदगण, पूर्व सांसद, पूर्व विधायक, पूर्व विधान पार्षदगण, अन्य जनप्रतिनिधिगण, गणमान्य व्यक्ति एवं बड़ी संख्यां में रोजेदार उपस्थित थे।

Loading