जनपथ न्यूज़ :- पटना, 04 दिसंबर 2019 : जन अधिकार छात्र परिषद एवं एआईएसएफ संयुक्‍त मोर्चा ने  आज एक साथ मिलकर पटना यूनिवर्सिटी के विभिन्न कॉलेजों में अपने उम्मीदवारों के लिए कैंपेनिंग किया और वोट मांगा। इस दौरान  संयुक्‍त मोर्चा की ओर से अध्यक्ष पद के उम्मीदवार मनीष कुमार ने कहा कि अगर हम पटना यूनिवर्सिटी छात्रसंघ चुनाव जीत कर आते हैं तो शिक्षा सुरक्षा सम्मान की गारंटी हमारी प्राथमिकता होगी। इसके अलावा हम विवि में गुणवत्तापूर्ण शिक्षा, लैब इंस्ट्रक्टर, प्लेसमेंट सेल एवं मजबूत जेंडर सेल की स्‍थापना करने का काम करेंगे।

वहीं, मगध महिला कॉलेज में चुनावी कैंपेन के दौरान संयुक्‍त मोर्चा के उपाध्यक्ष पद की उम्मीदवार अनुश्री ने कहा कि मैंने मगध महिला कॉलेज की छात्राओं के लिए प्लेसमेंट सेल को लेकर कड़ा संघर्ष किया हैं और आगे भी करेंगे। इसके अलावा कैंपस में छात्राओं की सुरक्षा भी हमारा एजेंडा है। महासचिव पद के उम्मीदवार बबलू कुमार ने छात्रसंघ चुनाव में जात पात से ऊपर उठकर पटना यूनिवर्सिटी के छात्रों से वोट करने की अपील की।

तो संयुक्त सचिव पद के उम्मीदवार ने पटना यूनिवर्सिटी को केंद्रीय विश्वविद्यालय का दर्जा देने की बात को दोहराते हुए कहा कि वर्तमान छात्र संघ जो सरकारी छात्रसंघ बनकर रह गया है,वर्तमान छात्रसंघ कैंपस की बेहतरी के लिए कुछ भी नहीं किया है। कोषाध्यक्ष पद के उम्मीदवार राहुल कुमार ने कहा कि जो उम्मीदवार कैंपस की बेहतरी के लिए संघर्ष किए हो उसी को वोट करें तमाम छात्र नेताओं ने पटना यूनिवर्सिटी विभिन्न कॉलेज के छात्रों से वोट की अपील करते हुए जन अधिकार छात्र परिषद एवं ऐआईएसएफ गठबंधन को वोट देने का अपील किया

कैंपैनिंग के दौरान जन अधिकार छात्र परिषद की कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष विशाल कुमार प्रधान महासचिव आजाद चांद के राष्ट्रीय सचिव सुशील कुमार प्रदेश अध्यक्ष रंजीत कुमार भाग्य भारती शौकत अली अरविंद कुमार सनी कुमार प्रवीण कुमार आदित्य कुमार रोशन कुमार नीतीश कुमार आदि लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.