बॉलीवुड डेस्क. देश के कई टैबू को तोड़ने वाले रोल निभा चुकीं राधिका आप्टे ने एक शो में अपने ब्यूटी सीक्रेट्स के बारे में कई दिलचस्प बातें साझा कीं। इसी दौरान उन्होंने बताया कि वे अपने आपको हाइड्रेट रखने के लिए ढेर सारा पानी पीती हैं। सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि राधिका जिस पानी से दिन की शुरुआत करती हैं उसकी कीमत 4000 रुपए है।
क्यों है इतना कीमती : राधिका ने बताया कि वे बेरोका वॉटर से अपनी सुबह की शुरुआत करती हैं। बेरोका विटामिन टेबलेट्स हैं जिनकी कीमत 4000 रुपए के आस-पास है। बेरोका एक मल्टीनेशनल कंपनी है जो विटामिन सी, विटामिन बी टेबलेट्स बनाती है। कंपनी ने विटामिन्स की इन टेबलेट्स को तीन फ्लेवर ऑरेंज, बैरी और मैंगो-ऑरेंज में मार्केट में उतारा है। 12 साल की उम्र से अधिक का कोई भी व्यक्ति रोज एक टेबलेट ले सकता है। जिसमें 260 Mg सोडियम होता है।
5 मिनट रेड कार्पेट लुक : कोईमोई की एक खबर के अनुसार राधिका ने अपने 5 मिनट रेड कार्पेट लुक के बारे में भी बताया। वे कहती हैं अगर उनके हेयर ग्रैसी हैं तो वे एक टाइट टॉप नॉट बनाएंगी। सबसे ज्यादा सुविधाजनक ड्रेस चुनेंगी। उनके पास ऐसी कई ड्रेसेस का कलेक्शन है जो आसानी से पहनी जा सकती हैं। इसके अलावा वे एक ब्राइट रेड लिपस्टिक अप्लाय करेंगी और फैन्सी हील्स के साथ रेड कार्पेट पर पहुंच जाएंगी।
जब राधिका से पूछा गया उनके ब्यूटी रूटीन का राज क्या है तो उन्होंने कहा- खुशी। अगर आप खुश नहीं तो ब्यूटी स्लीप, रिलेक्सिंग मसाज जैसी कोई चीज काम नहीं करती। ब्यूटी रूटीन भी तभी असर दिखाता है जब आप खुश हों।
इन फिल्मों में आएंगी नजर : राधिका आप्टे को एपल टीवी के अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘शांताराम’ में जासूस की भूमिका में देखा जाएगा। इसके अलावा वे नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म ‘रात अकेली है’ में भी नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.