पूर्व मंत्री रविशंकर प्रसाद राजद और जदयू के रिश्ते पर बोले, कहा- अप्राकृतिक संबंध और फैसला लंबा नहीं चलता..

  1. जनपथ न्यूज डेस्क

    Reported by: गौतम सुमन गर्जना, भागलपुर
    Edited by: राकेश कुमार
    29 अगस्त 2022

भागलपुर : बिहार में महागठबंधन की नई सरकार बनने के बाद भाजपा आक्रामक हो गई है। भाजपा लगातार महागठबंधन सरकार पर हमला बोल रही है। पीएम नरेंद्र मोदी की मन की बात के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने भागलपुर में महागठबंधन सरकार पर निशाना साधा और कहा कि अप्राकृतिक फैसला व अप्राकृतिक संबंध लंबा नहीं चलता है।

*महागठबंधन पर साधा निशाना*
पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर भागलपुर पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर जमकर बरसे और साथ ही महागठबंधन पर कई सवाल दागे। उन्होंने महागठबंधन को लेकर कहा कि अप्राकृतिक फैसला व अप्राकृतिक संबंध लंबा नहीं चलता है। नीतीश कुमार 1995 में लालू का साथ छोड़ गए थे जब वो चारा घोटाले के खिलाफ हमारे साथ आये थे।

*’16 साल की उम्र में इतनी संपत्ति’*
रविशंकर प्रसाद ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि तेजस्वी यादव के संपत्ति व जमीन का ब्यौरा जो उन्होंने चुनाव के समय दिखाया था, उसे सामने लाया। उन्होंने कहा 6 जनवरी 2005 को एक कॉमर्शियल प्रोपर्टी खरीदी। 19 जून 2005 एक आवासीय अपार्टमेंट खरीदा गया। 2005 से 2008 तक 10 प्रोपर्टी खरीदी गई. 2005 में उनकी उम्र 16 साल हुई तो इतनी संपत्ति 16 साल में कहां से खरीदी गई, तो माननीय उपमुख्यमंत्री 15 -16 साल में कैसे इतनी सम्पत्ति हो गई।

*रविशंकर प्रसाद पहुंचे थे भागलपुर*
पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि तेजस्वी यादव के खिलाफ कई अपराधिक मुकदमे भी दर्ज हैं। सीएम लालू प्रसाद यादव चारा घोटाले मामले में 1998 में पहली बार जेल गए और उस समय देवगौड़ा साहब थे। जब मनमोहन सिंह प्रधानमंत्री थे तब सजा हुई। फिर ये कहां से कहते हैं कि सीबीआई भाजपा की एजेंट है। भ्रष्टाचार किया जेल गए, भ्रष्टाचार करेंगे जेल जाएंगे। बता दें कि भागलपुर के भाजपा पार्टी कार्यालय में पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने मोदी के मन की बात कार्यक्रम में नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होंने प्रेसवार्ता कर महागठबंधन सरकार पर जमकर निशाना साधा।

4 Views