प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस बने माता-पिता, सरोगेसी के जरिए पहले बच्चे का किया स्वागत…….
Reported By: मयूर चौधरी
Edited By: राकेश कुमार
जनपथ न्यूज/नई दिल्ली
जनवरी 23, 2022
बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपने दमदार अभिनय का जलवा ​बिखेरने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके सिंगर निक जोनस जिनकी शादी को तीन साल हो चुके हैं, दोनो ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है।
39 वर्षीय प्रियंका चोपड़ा और 29 वर्षीय निक जोनास ने 21 जनवरी, शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर अपनी पारिवारिक खबर साझा की।
दोनों ने लिखा, “हमें यह पुष्टि करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने सरोगेट के माध्यम से एक बच्चे का स्वागत किया है। हम सम्मानपूर्वक इस विशेष समय के दौरान गोपनीयता की मांग करते हैं क्योंकि हम अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करते हैं।” हालांकि प्रियंका ने यह जानकारी नहीं दी थी कि उन्हें बेटी हुई है या बेटा। अब खबर आ रही है कि प्रियंका के घर बेटी का जन्म हुआ है। यूएस के एक मैगजीन ने इस खबर की पुष्टि की है।
बता दे कि यह जोड़ी पहली बार 2017 में मिली थी और 2018 में अपने रोमांस को सार्वजनिक किया। उन्होंने सिर्फ चार महीने की डेटिंग के बाद सगाई की।
इस महीने की शुरुआत में वैनिटी फेयर के साथ एक साक्षात्कार में, चोपड़ा ने भविष्य में दंपति के एक बच्चे के बारे में बात की, लेकिन यह उल्लेख नहीं किया कि वे पहले से ही उम्मीद कर रहे थे। “वे भविष्य के लिए हमारी इच्छा का एक बड़ा हिस्सा हैं,” उसने कहा। “भगवान की कृपा से जब होता है, होता है।”

1 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.