बिहार के भोजपुर में बालू घाट पर एक बार फिर वर्चस्व को लेकर ताबड़तोड़ गोलियां चली, बैंककर्मी समेत 2 लोगों की गोली मारकर हत्या………

राकेश कुमार
जनपथ न्यूज
जनवरी 22, 2022

आरा: भोजपुर जिले के कोईलवर थाना क्षेत्र के राजापुर दियारा के कामलुचक बालू घाट पर एक बार फिर बालू माफियाओं के वर्चस्व की लड़ाई में ताबड़तोड़ गोलियां चली है और कामलुचक बालू घाट पर एक बार फिर बालू माफियाओं में वर्चस्व की लड़ाई शुरू हो गई है। शुक्रवार की शाम हुई फायरिंग में बैंककर्मी सहित दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है। बालू घाट पर गैंगवार की सूचना मिलते ही भोजपुर एएसपी सह सदर एसडीपीओ हिमांशु और कोईलवर थाना पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंची। दोनों शवों को पहले कोईलवर थाने में लाया गया और फिर पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल ले जाया गया। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

मृतकों में उत्तर प्रदेश के महाराजगंज थाना क्षेत्र के बेलभरिया गांव का रहने वाला दुर्गेश है। जिसकी उम्र 34 साल बताई जा रही है। वह नवादा थाना क्षेत्र के जज कोठी स्थित मणिपुरम बैंक में क्लर्क के रूप में कार्यरत था। जबकि दूसरा मृतक मूल रूप से पटना के नौबतपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला संजीत कुमार था। वह वर्तमान में नवादा थाना क्षेत्र के रामनगर चंदवा हाउसिंग मोहल्ले में रहता था और पेशे से मुंशी था।

गांव वालों से मिली जानकारी से पिछले एक सप्ताह से कमालुचक दियारे में हमेशा गोलियों की तड़तड़ाहट सुनाई दे रही थी और इसी बीच शुक्रवार को खूनी वारदात हो गई।

5 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.