जनपथ न्यूज़ पटना. :- गांधी मैदान में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन कर अपनी भाग्य बिटवा चुके नीतीश कुमार पर अब उनके पुराने सहयोगी प्रशांत किशोर ने जमकर चुटकी ली है। प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार के जले पर नमक छिड़कते हुए कहा है कि नीतीश कुमार ने पटना में जेडीयू कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ को संबोधित करते हुए 200 सीटें जीतने का दावा किया है लेकिन उन्होंने यह नहीं बताया कि 15 साल के उनके सुशासन के बावजूद बिहार अब भी क्यों पिछड़ा हुआ है।
प्रशांत किशोर ने कहा है कि बिहार में आज भी देश के अंदर सबसे ज्यादा गरीबी है। हम पिछड़े हुए हैं और राज्य गरीब बना हुआ है। नीतीश कुमार को यह बताना चाहिए कि आखिर बिहार के लिए अगर उन्होंने 15 सालों में सुशासन की स्थापना की तब भी हाल बेहाल क्यों है जेडीयू के फ्लॉप शो पर जबरदस्त तंज कसते हुए नीतीश कुमार पर निशाना साधा है।
इतना ही नहीं प्रशांत किशोर ने दिल्ली हिंसा पर नीतीश कुमार की चुप्पी को लेकर भी सवाल उठाए हैं। प्रशांत किशोर ने कहा है कि दिल्ली जल गई और नीतीश कुमार की चुप्पी नहीं टूटी। नीतीश कुमार ने दिल्ली को लेकर एक शब्द भी आखिर क्यों नहीं बोला। नागरिकता संशोधन कानून के मुद्दे पर नीतीश कुमार से अलग लाइन लेने वाले प्रशांत किशोर को यदि उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया था। प्रशांत किशोर को पार्टी से बाहर किए जाने के बाद आरसीपी सिंह और उनका खेमा गदगद महसूस कर रहा था लेकिन जिस तरह गांधी मैदान में कार्यकर्ता सम्मेलन फ्लॉप शो में बदल गया उसके बाद प्रशांत किशोर नीतीश कुमार पर चुटकी ले रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.