पवन सिंह ने भोजपुरी में रीक्रिएट किया ‘बारिश बन जाना’ गाना, ट्रेंड कर रहा टीजर

राकेश कुमार, जनपथ न्यूज
जुलाई 30, 2021

मशहूर बॉलीवुड सिंगर पायल देव का गाना ‘बारिश बन जाना’ लगातार फैन्स की पहली पसंद बना हुआ है। यह गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल है, मगर अब इस गाने का भोजपुरी वर्जन भी तैयार है, जो 29 जुलाई को रिलीज होगा। इसे पायल देव के साथ मिलकर पवन सिंह ने रीक्रिएट किया है। पवन सिंह इन दिनों भोजपुरी ही नहीं, यूट्यूब पर भी सबसे ज्यादा सुने जाने वाले सिंगर हैं। वे इस गाने में पायल देव के साथ भोजपुरी अंदाज में नजर आ रहे हैं, जिसका टीजर जारी हो गया है और वह ट्रेंड भी कर रहा है।

पवन सिंह ने इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी है। पवन ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा है, “प्यार की बारिश लेकर फिर से आ रहा है #BaarishBanJaana, अब भोजपुरी में….”। पवन सिंह ने इसके साथ ये जानकारी दी कि उनका गाना 29 जुलाई को सुबह 11 बजे वीवाईआरएल ओरिजनल्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो रहा है। जबकि गाने का टीजर रिलीज कर दिया गया है, जो कि खूब वायरल भी हो रहा है।

पवन सिंह ये गाना ओरिजनल गाने की सिंगर पायल देव के साथ ही प्रेजेंट कर रहे हैं। पायल ने भी पवन के साथ अपने कोलैबोरेशन की जानकारी दी है। पवन सिंह इससे पहले भी पायल देव के साथ एक होली गाना बना चुके हैं, जिसमें लोगों ने दोनों के कोलैबोरेशन को खूब पसंद किया था। आपको बता दें कि भोजपुरी वाले लोग जहां हिंदी में गाने को तरसते हैं। वहीं पवन सिंह हिंदी वालों को भोजपुरी में लेकर आ रहे हैं। इससे पहले पवन सिंह पायल के साथ ‘कमरिया हिला रही है’ कर चुके हैं।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *