जनपथ न्यूज डेस्क
रिपोर्ट: जीतेन्द्र कुमार सिन्हा, पटना
2 जनवरी 2022

नेशन प्राइड अवार्ड 2022 से गायन के क्षेत्र में नवाजे गए बिहार के लाल पार्श्व गायक देवराज मुन्ना। राजधानी पटना में लगातार तीसरे साल हुआ नेशन प्राइड अवार्ड का आयोजन। कार्यक्रम का उद्घाटन दीप प्रज्वलन और गणेश वंदना के साथ हुआ कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डॉक्टर एनपी सिंह (मानो वैज्ञानिक चिकित्सक हेड पीएमसीएच), डॉ आर एस रत्नाकर बिजनेस सेक्रेटरी आई एम ए बिहार पटना, विकास चंद्र उर्फ गुड्डू बाबा, विवेक द्विवेदी, रीना अरोड़ा, कुमारी वैष्णवी, और अरविंद कुमार निराला ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलन के साथ किया। सभी ने नेशन प्राइड अवार्ड शिरोमणि की सराहना करते हुए इस बात पर जोर दिया कि ऐसे कार्यक्रम हर वर्ष होते रहना चाहिए। साथ ही तृतीय वर्ष की सफलता की शुभकामनाएं भी दी।

डॉक्टर एनपी सिंह ने कहा कि हम तो बेहोश थे पर इस कार्यक्रम में आकर आप सब से मिलकर हम भी होश में आ गए यह कार्यक्रम सराहनीय है और यह समाज के लिए एक वरदान है।

वही डॉ आर एस रत्नाकर ने कहा इस कार्यक्रम से हमारे जितने भी सामाजिक कार्यकर्ता हैं जो रक्तदान अंगदान भोजन सेवा देते हैं उन्हें ऊर्जा मिलेगी।

विकास चन्द्र उर्फ गुड्डू बाबा ने कहा कि हमे इन समाजिक योद्धाओं के बीच आकर ऐसा लग रहा है कि हम वास्तव में समाज में कुछ अच्छा कर रहे हैं जिसका समाज पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा।

वही रीना अरोड़ा ने कहा कि सम्मान समारोह बार-बार नहीं होता है ऐसे आयोजन से हम सभी में कार्य करने की एक नई ऊर्जा मिलती है।

वही कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कुमारी वैष्णवी ने कहा कि मेरा सौभाग्य है कि नेशन प्राइड के तृतीय संस्करण मे आप सब को सम्मानित करके खुद को सम्मानित महसूस कर रही हूं।

आचार्य विवेक द्विवेदी ने कहा कि आप सभी को नववर्ष और नेशन प्राइड अवार्ड की ढेर सारी शुभकामनाएं। आप यूं ही कार्य करते रहें और ढेर सारा अवार्ड लेते रहे। वही अरविंद कुमार निराला ने कहा समाज को बढ़ाने का दायित्व हम सब पर है और हम सब अपने ढंग से कार्य कर रहे हैं, उसमें यह अवार्ड आपके मनोबल को बढ़ाएगा और आप एक नई ऊर्जा के साथ कार्य करते हुए समाज को आगे ले जाएंगे।

कार्यक्रम के सेक्रेटरी रंजन कुमार ने कहा कि आप सबके लिए यह कार्यक्रम है आप सभी सकारात्मक रूप से समाज के लिए कार्य करते रहें और ऐसे अवार्ड शिरोमणि हमेशा आयोजित होता रहेगा और आप सभी को और नेशन प्राइड अवार्ड समारोह को बहुत-बहुत शुभकामनाएं और बधाई। उन्होंने कहा कि अब आपकी जिम्मेदारी और बढ़ गई है मै आशा करता हूं कि आप इसी तरीके से आगे कार्य करते रहेंगे।

कार्यक्रम में सीतामढ़ी से अतुल कुमार सिंह, वैशाली से डॉक्टर संदीप सागर, गया से सोनी वर्मा, साहिल मिश्रा, बलराम कुमार, आनंद त्रिवेदी, आनंद प्रधान, बीइंग हेल्पर, सत्य प्रकाश अभिषेक, कुमार पंकज, प्रिंस कुमार सहित 70 लोगों को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में गायक देवराज मुन्ना ने अपनी गायकी से कार्यक्रम में शमा बांधे रखा।

 162 total views,  3 views today