जनपथ न्यूज डेस्क, पटना
Edited by: राकेश कुमार
10 जून 2022
पटना: शराबबंदी को लेकर पटना पुलिस सख्त हो गई है लेकिन शराब माफिया मानने को तैयार नही हैं। इसे देखते हुए सभी थाना क्षेत्रों में पुलिस द्वारा ताबड़तोड़ छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है। ताजा मामला राजधानी पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र का है। जहां चिरैयाटांड़ पुल के नजदीक मौजूद होटल कैलाश में खुलेआम शराब परोसा जा रहा था। पुलिस ने यहां छापेमापरी कर तीन बड़ी और आठ छोटी शराब की बोतलें बरामद की है। मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार रात को कैलाश होटल में पुलिस ने छापेमारी करते हुए भारी मात्रा में शराब जब्त की है। इस दौरान पुलिस ने होटल के एक कर्मी को भी गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि इस होटल में कोलकाता निर्मित बिदेशी शराब मिली है। गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ जारी है।
पुलिस का कहना है कि गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की कार्रवाई की गई थी। होटल में शराब मिलने के बाद सीसीटीवी कैमरे का फुटेज खंगाला जाएगा, ताकि पता चल सके कि होटल में कितने दिनों से शराब बेचने और पिलाने का अवैध धंधा चल रहा था।
कंकड़बाग थाना के एएसआई प्रवीण कुमार उपाध्याय ने बताया कि “कंकड़बाग थाना की पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि होटल कैलाश रुकने वाले यात्रियों को शराब मुहैया करवाई जाती है.सूचना के आधार पर जब कैलाश होटल के कमरों को खंगाला गया तो कैलाश होटल के कमरा संख्या 205 में छुपा कर रखे गए शराब की 3 भरी बोतलों के साथ 8 पीस टेट्रा पैक की शराब की खेप बरामद की गई. इस दौरान होटल के एक कर्मचारी को भी गिरफ्तार किया गया है”।

2 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.