जनपथ न्यूज़ समस्तीपुर : बिहार के समस्तीपुर में नागरिकता संशोधन कानून (CAA), एनआरसी (NRC) और एनपीआर (NPR) के खिलाफ ताजपुर में शुरू हुए सत्याग्रह में भाग लेने बुधवार को जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव पहुंचे.
इस दौरान पप्पू यादव ने एनडीए के साथ-साथ विपक्षी पार्टी के नेताओं को भी आड़े हाथों लिया. उन्होंने तीन तलाक के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पर हमला किया.
इसके साथ ही पूर्व सांसद ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर निशाना साधा. वहीं, पप्पू यादव ने जेएनयू (JNU) घटना को लेकर बीएसपी (BSP) चीफ मायावती, आरजेडी (RJD) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) और समाजवादी पार्टी (SP) के मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर भी हमला बोला.
पप्पू यादव ने कहा कि जब जेएनयू और जामिया पर हमला हुआ तो ये सभी विपक्षी नेता गायब हो गए. वहीं, पूर्व सांसद पप्पू यादव ने प्रशांत किशोर को लेकर मुख्यमंत्री पर हमला किया. उन्होंने कहा कि जेडीयू उपाध्यक्ष बोल रहे है तो नीतीश कुमार की जरूर सहमति होगी. लेकिन ऐसी सहमति से अच्छा होगा पहले कानून बनाए.
उन्होंने कहा कि वह प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) के स्टैंड के साथ खड़े हैं. साथ ही इस देश को बचाने के लिए प्रशांत किशोर हों या पप्पू यादव हों, सभी को एक साथ आना होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.