मोना राय की हत्या की गुत्थी सुलझी, बिल्‍डर राजू कुमार से नजदीकी संबंध मोना की जान पर पड़ा भारी

राकेश कुमार/जनपथ न्यूज
अक्टूबर 26, 2021

पटना: पटना की 36 वर्षीय मॉडल मोना राय की मौत की गुत्थी सुलझ गई है। पुलिस के मुताबिक, एक बिल्डर की पत्नी ने सुपारी देकर मोना की हत्या करवाई थी। मोना को 12 अक्टूबर को उसके घर के बाहर बेटी के सामने बदमाशों ने गोली मार दी थी। 5 दिन तक चले इलाज के बाद मोना ने 17 अक्टूबर को दम तोड़ दिया था।

मॉडल मोना राय की हत्या मामले की जांच कर रही पुलिस की टीम को एक अहम सफलता मिली है। पुलिस ने भीम यादव नामक एक आरोपी की गिरफ्तारी की है जो कॉन्ट्रेक्ट किलर बताया जा रहा है।

सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि पुलिस जांच में ये बात सामने आ रही है कि भीम यादव ने ही मोना राय पर गोली चलाई थी। जिसके बाद घायल मोना की इलाज के दौरान मौत हो गई। बताया जा रहा है कि पटना के फुलवारीशरीफ में रहने वाले फेमस बिल्डर राजू कुमार की पत्नी शारदा देवी ने मॉडल मोना राय के नाम की सुपारी भीम यादव को पांच लाख में दी थी। शारदा देवी पति बिल्डर राजू के मोना राय से नजदीकी से परेशान थी। कहा ये भी जा रहा है कि बिल्डर ने मोना राय को एक प्लाट भी दिया था, जिससे वो नाराज थी। पत्नी इस बात से चिंतित थी की मोना राय एक तरफ तो उसके घर को तोड़ रही है तो दूसरी तरफ वो उसके प्रापर्टी भी हथिया रही है। जिसके बाद उसने ये कदम उठाया। इसके साथ ये भी बात सामने आ रही है कि पत्नी की इस साजिश की जानकारी बिल्डर को भी थी।

5 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.