*रास्ते में ही ससुर ने ले ली जान*

जनपथ न्यूज डेस्क
Reported by: गौतम सुमन गर्जना
Edited by: राकेश कुमार
7 सितंबर 2023

भागलपुर : जिले के गोराडीह थाना क्षेत्र में मिले सबौर थाना क्षेत्र के चंद्रशेखर कुमार हत्याकांड का पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है। पुलिस ने आरोपित ससुर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने हत्या के उपयोग में लाई गई पिस्टल, गाड़ी, मृतक का मोबाइल और अभियुक्त का मोबाइल फोन बरामद किया है। पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्त की पहचान मृतक चंद्रशेखर कुमार के ससुर प्रदीप कुमार पंकज के रूप में किया है।

इस मामले को लेकर भागलपुर के वरीय पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने बताया कि मृतक के भाई जितेंद्र कुमार के द्वारा अज्ञात आरोपित के विरुद्ध फर्दबायान दर्ज कराया गया था। उसके आलोक में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए घटना में प्रयुक्त स्कॉर्पियो गाड़ी जिसका नंबर बी आर 10 पी ए 3129 और मृतक का मोबाइल फोन बरामद कर लिया था।

उन्होंने बताया कि कांड के उद्भेदन के लिए विधि व्यवस्था डीएसपी डॉक्टर गौरव कुमार के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया था। तकनीकी साक्ष्य, परिस्थिति जनक साक्ष्य, एवम वैज्ञानिक साक्ष्य के आधार पर अनुसंधान शुरू कर दी। पुलिस ने एक स्कॉर्पियो गाड़ी और एक मोबाइल को कहलगांव स्थित एक गैरेज से बरामद किया था। वहीं, अनुसंधान में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अभियुक्त प्रदीप कुमार पंकज की गिरफ्तार कर लिया। पुलिसिया पूछताछ में उन्होंने हत्या में शामिल होने की बात कबूल की।

*मृतक के भाई ने दर्ज कराई थी प्राथमिकी*: इस मामले पर मृतक के भाई जितेंद्र कुमार ने बरारी पुलिस के अस्पताल कैंपस स्थित पुलिस कैंप में बयान दर्ज कराया है। उन्होंने बताया कि मृतक की पत्नी रुद्र रानी देवी की डिलीवरी मायागंज अस्पताल में हो रहा था। उसी को लेकर वह अपने बाइक से आते जाते थे। लेकिन बीती रात उन्होंने कहा कि हम अपने दोस्त के साथ स्कॉर्पियो से मायागंज अस्पताल चले जाएंगे यह बात कहकर बाइक घर में छोड़ कर निकल गए थे, लेकिन अगले दिन उसकी शव मिलने की सूचना मिली।

Loading