जेडीयू एमएलए गोपाल मंडल के बयान से जेडीयू-बीजेपी के बीच मचा ‘घमासान’, भाजपा नेताओं ने की कार्रवाई की मांग
राकेश कुमार, जनपथ न्यूज
अगस्त 26, 2021
जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल जो अक्सर अपने तीखे और आपत्तिजनक बयानों के कारण हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। अब गोपाल मंडल द्वारा बीजेपी वरिष्ट नेता और डिप्टी सीएम तरकिशोर प्रसाद के खिलाफ दिए गए आपत्तिजनक बयान से बिहार में एनडीए घटक दल जेडीयू और बीजेपी के बीच फिर से तनाव बढ़ने लगा है।
भागलपुर के गोपालपुर से विधायक गोपाल मंडल ने अपने तीखे और आपत्तिजनक बयानों से बीजेपी और जेडीयू के रिश्तों में तल्खी ला दी है। गोपाल मंडल लगातार बिहार बीजेपी के सीनियर नेता और उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद पर भागलपुर जाकर पैसों की वसूली करने का आरोप लगा रहे हैं।

बीजेपी नेता और पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन और भूमि और राजस्व मंत्री रामसूरत राय ने जेडीयू विधायक गोपाल मंडल के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।
पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन ने कहा कि नीतीश कुमार अनुशासन के लिए जाने जाते हैं, पहले भी उन्होंने अनुशासन तोड़ने वालों पर कार्रवाई की है, आगे भी उम्मीद करेंगे कि जिस तरह से लगातार गोपाल मंडल शब्दों की मर्यादा को तोड़कर गठबंधन को हानि पहुंचाने के उद्देश्य से बयान दे रहे हैं तो उनकी मंशा स्पष्ट है। जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष से भी उम्मीद करेंगे कि वे कार्रवाई करेंगे। यदि कोई भी साक्ष्य उनके पास हो तो वह मुख्यमंत्री को दे सकते हैं। साक्ष्य के आधार पर जांच होनी चाहिए लेकिन जहां जांच विषय नहीं हो गठबंधन को हानि पहुंचाना विषय हो तो ऐसे लोगों पर कार्रवाई होनी चाहिए।
जबकि भूमि एवं राजस्व मंत्री रामसूरत राय ने कहा कि इसका बेहतर जवाब जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष देंगे, जिस आदमी को ज्ञान नहीं है, भोले बाबा के दरबार में गेट उखाड़ने लगते हैं, मुख्यमंत्री को ही कुछ कहने लगते हैं, इससे साफ समझ में आप लोग को आना चाहिए कि किस मानसिकता के लोग हैं, जेडीयू को विचार करना चाहिए।

2 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.