जनपथ न्यूज़ डेस्क
23 जून 2023

पुर्व नौकरशाह तथा बाबु धाम ट्रस्ट के संस्थापक एपी पाठक को वाल्मीकिनगर लोकसभा क्षेत्र के लौरिया में दर्जनों युवाओं ने काफी गर्मजोशी से स्वागत और अभिनंदन किया।
युवाओं ने पिछले लोकसभा चुनाव में एपी पाठक द्वारा गहन जनसंपर्क और पश्चिम चंपारण लोकसभा तथा वाल्मीकिनगर लोकसभा में एनडीए की जीत पर उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दिया।

आपको बताते चलें कि युवाओं में खासे लोकप्रिय और गरीब कल्याण के पुरोधा एपी पाठक अपने बाबु धाम ट्रस्ट के माध्यम से समाज में सदैव अपनत्व के साथ लोगों के साथ जुड़े रहते हैं। एपी पाठक चंपारण के युवाओं के शिक्षा और उनके रोजगार के लिए पिछले डेढ़ दशकों से अधिक समय से एक मिशन की भांति काम करते रहे है। इसी का नतीजा है कि आज हजारों युवाओं ने एपी पाठक के सहयोग से शिक्षा और रोजगार पाकर अपने सपनों को उड़ान दे रहें है।

युवतियां भी एपी पाठक और उनके बाबु धाम ट्रस्ट से लाभ ले रही है। थरूहट की आदिवासी महिलाएं और लड़कियां बाबु धाम ट्रस्ट द्वारा आयोजित निःशुल्क बाबु धाम में शिक्षण संस्थान से प्रतियोगी परीक्षाओं की शिक्षा पाकर सुरक्षा और सेना के विभिन्न संवर्गों में रोजगार प्राप्त कर चंपारण का गौरव बढ़ा रही हैं।

चूंकि बात युवाओं की है तो मिडिया से बात करते एपी पाठक ने कहा कि डिजिटल मिडिया, इलेक्ट्रॉनिक और प्रिंट मिडिया में भी उनके सहयोग से सैकड़ों युवाओं ने देश के कोने कोने में रोजगार प्राप्त किया है।

उन्होंने कहा कि वो एक सप्ताह के अपने चंपारण दौरे पर है जहां वो किसानों, युवाओं और गरीब कमजोर लोगों की समस्या जनसंपर्क माध्यम से सुनेंगे और उनकी समाधान करने का प्रयास करेंगे।

Loading