बिहार दिवस 2022 के भव्य कार्यक्रम आज से, सिंगर कैलाश खेर अपने सुरों का बिखेरेंगे जलवा……..

न्यूज डेस्क/जनपथ न्यूज
Edited by: राकेश कुमार
मार्च 22, 2022

बिहार दिवस के भव्य कार्यक्रम का आगाज आज यानि मंगलवार को होगा। बता दे कि 2019 में लोकसभा चुनाव के कारण बिहार दिवस का कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया था। वहीं, 2020 और 2021 में कोरोना के कारण बिहार दिवस का कार्यक्रम नहीं किया गया था। लेकिन इस बार बिहार सरकार पहले की तरह भव्य कार्यक्रम का आयोजन करने का निर्णय लिया है। बता दें कि पूरे कार्यक्रम का मुख्य मंच पटना के गांधी मैदान में होगा। वहीं, एसके मेमोरियल हॉल में भी बिहार दिवस के मौके पर कई कलाकार प्रस्तुति देंगे। कार्यक्रम 22 मार्च से शुरू होकर 24 मार्च तक चलेगा। इस बार बिहार दिवस के पूरे कार्यक्रम का थीम जल जीवन हरियाली है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 22 मार्च को संध्या 5:30 बजे गांधी मैदान के मुख्य मंच से कार्यक्रम का शुभारंभ करेंगे और 24 मार्च को महामहिम राज्यपाल फागू चौहान मुख्य मंच गांधी मैदान से कार्यक्रम का समापन करेंगे।

बता दें कि तीन दिनों के कार्यक्रम में बिहार के नामी ग्रामी कलाकार के साथ ही राष्ट्रीय स्तर के तीन बड़े कलाकार भी शिरकत करेंगे। 22 मार्च को गांधी मैदान के मुख्य मंच पर कैलाश खेर की प्रस्तुति होगी। वहीं, 23 मार्च को रेखा भारद्वाज अपने दल के साथ कार्यक्रम प्रस्तुत करेंगी। जबकि, 24 मार्च को चर्चित कलाकार सुखविंदर सिंह अपना जलवा बिखेरेंगे।

बता दे कि गांधी मैदान के गेट नंबर 1 से मुख्यमंत्री, राज्यपाल और मुख्य कलाकार जाएंगे तो गेट नंबर 4 से VIP की एंट्री होगी। गेट नंबर 5 और 12 को इमरजेंसी गेट बनाया गया है। वहीं आम लोग 7, 8 और 10 नंबर गेट से कार्यक्रम में पहुंचेंगे। इस कार्यक्रम में हर कोई आराम से जा सकता है किसी भी तरह की कोई एंट्री पास नहीं है।

2 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.