बिहार के जदयू नेता की चोरी हुई स्कॉर्पियो बेंगलुरु से बरामद, भाजपा के सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल के बेटे पर लगा आरोप…….

Edited by: राकेश कुमार
जनपथ न्यूज, सितम्बर 6, 2021

बिहार के सारण जिले के जदयू नेता कामेश्वर सिंह के घर से चोरी हुई स्कॉर्पियों को पुलिस ने बेंगलुरु से बरामद किया है।

जदयू नेता कामेश्वर सिंह ने आरोप लगाया है कि स्कॉर्पियो भाजपा के सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल के बेटे के यहां से बंगलूरू से बरामद किया गया है, जो अभी मशरख थाने में में लगी हुई है। भाजपा सांसद के बेटे बेंगलुरु में रहकर एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहे है। वहीं, जनार्दन सिंह सिग्रीवाल अपने बेटे पर लगे आरोप को खारिज कर रहे हैं।

सारण के एसपी संतोष कुमार ने पुष्टि की है कि गाड़ी की कर्नाटक से बरामदगी की गई है। हालांकि उन्होंने सांसद के बेटे पर लगे आरोपों के बारे में फिलहाल कुछ भी कहने से इनकार किया है। उनका कहना है कि छानबीन के बाद ही सही जानकारी दी जाएगी।

जानकारी के मुताबिक जदयू नेता कामेश्वर सिंह ने पिछले महीने 22 अगस्त को सारण जिले के मशरक थाने में गाड़ी चोरी होने की एफआईआर दर्ज करायी थी। एफआईआर में उन्होंने बताया था कि 20 लाख रुपये से ज्यादा कीमत की गाड़ी उनके गोपालवाड़ी गांव स्थिति आवास से चोरी की गई थी। जिसका नंबर बीआर 04 पीए 5356 है। चोरी की एफआईर में में अज्ञात लोगों को आरोपित किया गया था।

सांसद सीग्रावाल ने अपने बेटे के ऊपर लगे आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए कहा कि उनका बेटा बेंगलुरु में नहीं, मैसूर में मेडिकल की पढ़ाई करता है। यह सही है कि चुनाव प्रचार के दौरान पिछले साल सत्रह अगस्त को कामेश्वर सिंह ने गाड़ी दी थी और अब साजिश के तहत बेबुनियाद आरोप लगाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि गाड़ी के मामले में दोनों नेताओं के बीच की आंतरिक बातों की भी पुलिस छानबीन कर रही है।

2 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.