जनपथ न्यूज़ डेस्क
जितेन्द्र कुमार सिन्हा, पटना
28 मई 2023

नालंदा: बिहार श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के अध्यक्ष जितेन्द्र कुमार सिन्हा के निदेशानुसार यूनियन के महासचिव मुकुंद कुमार सिंह के नेतृत्व में एक शिष्ट मंडल नालंदा जिला के आरक्षी अधीक्षक (एसपी) अशोक मिश्रा और उप आरक्षी अधीक्षक (डीएसपी) कृष्ण मुरारी से मुलाकात की। महासचिव मुकुंद कुमार सिंह ने बताया कि पटना के वरिष्ठ फोटोग्राफर मनीष कुमार के साथ नालंदा जिला के थरथरी में हुए मारपीट के मामले को लेकर शिष्ट मंडल ने मुलाकात कर मामले पर संज्ञान लेकर उचित जांच कर दोषी के विरुद्ध विधिसम्मत कार्रवाई करने का अनुरोध किया। अनुरोध पर उन्होंने आश्वासन दिया।

महासचिव ने वस्तु स्थिति से अवगत कराते हुए बताया कि पटना के वरिष्ठ फोटोग्राफर मनीष कुमार के साथ पिछले हफ्ते मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया था। जिसमें वह बुरी तरह जख्मी हो गए थे। मनीष का इलाज पटना के लोकानायक जयप्रकाश अस्पताल, शास्त्री नगर में चिकित्सा कराया गया। इस मामले को लेकर थरथरी थाने में एफ आई आर दर्ज करया जा चुका है। अभी तक अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होने के कारण मनीष सहित उनके पूरा परिवार भयभीत है। थाना द्वारा उचित कार्रवाई नहीं करने के कारण मनीष कुमार के अनुरोध पर बिहार श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के अध्यक्ष के निदेशानुसार यह कारवाई की गई।

बिहार श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के शिष्ट मंडल में महासचिव मुकुंद कुमार सिंह, सचिव रजनीश कुमार, पटना जिला महासचिव प्रेम कुमार, सक्रीय सदस्य बालकृष्ण सहित अन्य सदस्यगण शामिल थे।

Loading