जनपथ न्यूज डेस्क
Edited by: राकेश कुमार
27 मई 2023

पटना: श्रीबागेश्वरबिहार फाउंडेशन के द्वारा आयोजित श्रीबागेश्वर बालाजी के कृपा पात्र आचार्य श्री धीरेंद्र शास्त्री जी के श्रीमुख से सम्पन्न श्री हनुमन्त कथा ,तरेत् पाली मठ ,पटना में पत्रकारों के सहयोग हेतु पत्रकारों को श्री बागेश्वर धाम सम्मान से सम्मानित करने के लिए आज स्वंतंत्रता सेनानी हॉल, दारोगा राय पथ, पटना में श्री बागेश्वर धाम सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इस मौके पर मुख्य अतिथि के तौर पर एलजेपी के हुलास पांडेय थे। हुलास पांडेय ने मुख्यवक्ता के रूप में भी शिरकत की। कार्यक्रम में चुनिंदा पत्रकारों को बागेश्वर धाम सम्मान से सम्मानित भी किया गया। हुलास पांडेय ने पत्रकार को समाज का आइना बताते हुए निडर रहकर निष्पक्ष समाचार लिखने और निष्पक्ष खबरें दिखाने को कहा।

बागेश्वर धाम सम्मान समारोह में आए प्रतिष्ठित लोगों ने कहा कि सामाजिक सरोकार से लेकर चाहे पर्यावरण संरक्षण का मसला हो या फिर जनसमस्याएं, राजनीति हो या किसी का दुख दर्द इन सब को समझने व लिखने में पत्रकारों की भूमिका अग्रणी होती है। एलजेपी (रा) के हुलास पांडेय ने कहा कि एक पत्रकार को जीवन भर पढ़ना ही होता है।

बागेश्वर धाम सम्मान समारोह में इलेक्ट्रॉनिक्स मीडिया (सुदर्शन न्यूज़) के पत्रकार अमित कुमार और जनपथ न्यूज के पत्रकार राकेश कुमार को पत्रकारिता के क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य के लिए बागेश्वर धाम सम्मान से सम्मानित किया गया। अमित कुमार और राकेश कुमार सालों से पत्रकारिता से जुड़े हैं और डिजीटल एवम इलेक्ट्रॉनिक्स मीडिया में इनका अनुभव निश्चित ही उन्हें इस क्षेत्र में अलग स्थान दिलाता है।

Loading