जनपथ न्यूज डेस्क/पटना
Edited by: राकेश कुमार
www.janpathnews.com
11 नवम्बर 2022

पटना: भोजपुरी गायिका और अभिनेत्री अक्षरा सिंह हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। अक्षरा सिंह कभी अपनी फिल्म को लेकर तो कभी बोल्ड फोटोशूट को लेकर चर्चा में बनी रहती है। अब यहीं मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं। अक्षरा के बिहार की राजधानी पटना के कंकड़बाग स्थित आवास पर पुलिस ने एक नोटिस चिपका दिया है। और उस नोटिस में उन्हें कोर्ट में हाजिर होने के लिए कहा गया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पूरा मामला पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला से जुड़ा हुआ है। अक्षरा सिंह साल 2021 में कोरोना महामारी के दौरान
बाहुबली नेता मुन्ना शुक्ला की डांस पार्टी में शामिल हुई थीं।
कोरोना महामारी के वक्त पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला के आवास पर दिन में एक पारिवारिक कार्यक्रम में डांस पार्टी में कई नियमों का उन्होंने उल्लघंन किया था और कोरोना नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई गई थी और कार्यक्रम में खुलेआम हथियार भी लहराए गए थे।

बता दे कि कार्यक्रम के दौरान सरेआम फायरिंग का वीडियो वायरल हुआ था। जिसके बाद पुलिस ने मुन्ना शुक्ला, उनकी पत्नी सह पूर्व विधायक अन्नू शुक्ला, बॉडीगार्ड और मशहूर अभिनेत्री अक्षरा सिंह पर केस दर्ज किया था। इस मामले में बाकी आरोपियों ने कोर्ट से जमानत ले ली है लेकिन अक्षरा सिंह ने जमानत नहीं ली है। जिसके बाद पटना स्थित उनके घर पर पुलिस ने नोटिस चिपकाया है।

बताया जा रहा है कि अक्षरा सिंह अगर कोर्ट में हाजिर नहीं होती है तो फिर आगे की कार्रवाई की जाएगी। उनकी गिरफ्तारी या कुर्की हो सकती है। मिली जानकारी के अनुसार अक्षरा सिंह अभी मुंबई में हैं, जरूरत पड़ी तो एक टीम वहां भेजी जाएगी। फिलहाल अक्षरा की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं।

 282 total views,  3 views today