जनपथ न्यूज डेस्क
Reported by: गौतम सुमन गर्जना, भागलपुर
Edited by: राकेश कुमार
23 जुलाई 2022

भागलपुर : बिहार के भागलपुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जिले के मोजाहिदपुर थाना अंतर्गत बबरगंज ओपी क्षेत्र के अलीगंज चौक पर रात्रि ड्यूटी में तैनात पुलिस की गश्ती पार्टी की जीप में शनिवार सुबह अनियंत्रित तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दिया। घटना में पुलिस जीप पर सवार चालक सहित पुलिस पदाधिकारी और कर्मी बाल-बाल बच गये।
घटना के तुरंत बाद उन्हें इलाज के लिये सदर अस्पताल ले जाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया। इधर मौके पर मौजूद अन्य पुलिस कर्मियों ने खदेड़ कर ट्रक चालक को पकड़ कर ट्रक को जब्त कर लिया।

मिली जानकारी के अनुसार मामले में घायल पुलिस पदाधिकारी के बयान पर बबरगंज थाना में ट्रक और ट्रक चालक के विरुद्ध केस दर्ज किया गया है। वहीं, गिरफ्तार किये गये चालक को कोतवाली थाना के हाजत में रखा गया है।

घायल पदाधिकारी एसआइ राम कुमार ने बताया कि शनिवार सुबह करीब तीन बजे वे लोग अलीगंज चौक पर गश्ती कर रहे थे। अलीगंज चौक से कुछ ही मीटर की दूरी पर एक संदिग्ध व्यक्ति के दिखने पर उसे रोक कर पूछताछ कर रहे थे। इसी दौरान पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने पुलिस जीप में जोरदार टक्कर मारी, जिसमें जीप बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी। जीप पर सवार होमगार्ड जवान चालक सुनील कुमार मिश्रा सहित उन्हें और उनके साथ गश्ती ड्यूटी में तैनात महिला सिपाही अंजू कुमारी और दिव्या भारती चोटिल हो गये हैं।

एसआइ राम कुमार ने बताया कि घटना के तुरंत बाद उन्होंने ट्रक चालक को भागते हुए पकड़ लिया। ट्रक चालक ने बताया कि वह गुड़हट्टा चौक पर माल उतारने के बाद वापस बाइपास के रास्ते लौटने के लिये अलीगंज से लौट रहा था। इसी दौरान उसे झपकी आ गयी, जिसकी वजह से सड़क हादसा हुआ।

वहीं बबरगंज थानाध्यक्ष एसआइ सिकंदर कुमार ने बताया कि मामले में दुर्घटना को अंजाम देने वाले ट्रक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर अग्रतर कार्रवाई की जा रही है। ट्रक को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

3 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.