जनपथ न्यूज डेस्क

Reported by: गौतम सुमन गर्जना, भागलपुर
Edited by: राकेश कुमार
29 जुलाई 2022

भागलपुर: भागलपुर जिले के नवगछिया स्थित खरीक रेलवे स्टेशन से पहले एक रेल हादसे में दो महिला व एक बच्चे की मौत हो गई। महिला अपने बच्चे और अपनी मां के साथ इलाज कराने स्टेशन जा रही थी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दो महिला और उनके साथ एक बच्चा अपने गांव से ही रेलवे ट्रैक के रास्ते पैदल स्टेशन जा रही थी। रेलवे ट्रैक से ही पैदल जाने के दौरान ट्रेन की चपेट में आकर तीनों की मौत हो गई। तीनों मृतक एक ही परिवार के हैं। बताते चले कि मां-बेटी और नाती की मौत इस हादसे में हुई है।

*रेलवे ट्रैक पर निकले तीनों* कटिहार-बरौनी रेलखंड के बीच खरीक रेलवे स्टेशन के पास मदहदपुर गांव निवासी बुचो सिंह की पत्नी रेखा देवी(50 वर्ष) व पूर्णिया जिले के रुपौली थाना क्षेत्र के रहने वाले साजन सिंह की पत्नी धर्मशीला देवी अपने मासूम बच्चे राजवीर के साथ हादसे का शिकार हुए हैं। बताया जा रहा है कि तीनों खरीक स्टेशन से ट्रेन पकड़कर खगड़िया जाने के लिए घर से निकले थे। स्टेशन तक पहुंचने के लिए वो रेलवे ट्रैक के रास्ते ही निकल पड़े थे।

*ट्रैक पर ट्रेन ने तीनों को कुचला*
रेलवे ट्रैक से जाने के दौरान अचानक खरीक स्टेशन के पहले ही तीनों एक ट्रेन की चपेट में आ गये। दोनों महिलाएं एक बच्चे के साथ सुबह 4 बजे ही घर से निकली थीं और इस बात से अंजान रह गयीं कि एक ट्रेन तेज रफ्तार से उसी ट्रैक पर आ रही है। ट्रेन से रौंदे जाने पर तीनों की मौत मौके पर हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही नवगछिया से पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शवों को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया।

*डॉक्टर को दिखाने जा रही थी मृतका*
घटना की जानकारी मिलते ही मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतका के परिजनों ने बताया कि घटना शुक्रवार सुबह करीब 5 बजे हुई है। मृतका धर्मशीला देवी के पति साजन सिंह ने कहा कि वो दो दिन पहले ही अपनी पत्नी को लेकर ससुराल आए थे। उसकी पत्नी के पेट में पथरी की शिकायत थी और उसे डॉक्टर को दिखाने खगड़िया जाना था। सास के साथ उनकी पत्नी निकली और साथ में बेटा राजवीर को भी ले लिया था। लेकिन इसी दौरान तीनों हादसे के शिकार हो गये।

2 Views