जनपथ न्यूज डेस्क
Reported by: गौतम सुमन गर्जना, भागलपुर
Edited by: राकेश कुमार
29 जुलाई 2022

भागलपुर : बिहार के भागलपुर जिले में अपराध का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है। ताजा मामला भागलपुर के सुलतानगंज थाना क्षेत्र का है जहां बदमाशों ने जुआ खेलने को लेकर हुए विवाद में एक युवक को गोलियों से भून दिया। यह वारदात सुल्तानगंज में गुरुवार की रात हुई है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है। एफएसएल की टीम ने मौके से सबूत इकट्ठा किए हैं। बदमाशो द्वारा एक के बाद एक तीन गोलियां मारकर युवक की हत्या की गई है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान सुल्तानगंज के विसौनी में रहने वाले सुमंत कुमार उर्फ सुमन के रूप में हुई है, मृतक की उम्र 20 साल थी। मृतक के परिजनों का कहना है कि वह गुरुवार को दोपहर में घर से निकला था और रात 8.30 बजे उसने आखिरी बार अपने पिता से फोन पर बात की थी। इसके बाद उसका मोबाइल का स्वीच ऑफ हो गया।
शुक्रवार की सुबह पटेल नगर मोहल्ले में उसका शव मिलने से सनसनी फैल गई। फूल बेचने वाले की शव पर नजर पड़ी तो उसने मृतक के परिजनों को सूचना दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इस मामले में आशंका जताई जा रही है कि जुआ खेलने के दौरान हुए विवाद में बदमाशों ने सुमंत की गोली मारकर हत्या कर दी। हालांकि, पुलिस अभी हत्या के कारणों का खुलासा नहीं कर पा रही है। बता दे कि मृतक सुमंत को तीन गोली मारी गई हैं। इस वारदात से मृतक के परिजन सदमे में हैं और उनका रो-रोकर बुरा हाल है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

3 Views