जनपथ न्यूज स्टेट डेस्क
Reported by: गौतम सुमन गर्जना, भागलपुर
Edited by: राकेश कुमार
19 जुलाई 2022

भागलपुर : शहर के परबत्ती मुहल्ले में पिछले दो दिनों से पानी नहीं मिलने की वजह से,वहां के लोगो में हाहाकार मचा हुआ है।आक्रोश में आकर मंगलवार को मोहल्ले के महिला पुरुष और बच्चों ने खाली बाल्टी और बर्तन लेकर सड़कों पर खूब हंगामा किया और नगर निगम मुर्दाबाद के नारे भी लगाए।

पानी नही मिलने से महिलाओ को खाना बनाने से लेकर शौचालय जाने में भी परेशानी हो रही है। बता दे कि भीषण गर्मी में लोग दो दिनों से नही नहा पा रहे हैं। पानी की समस्या यहां तक हु कि वहां के बच्चे नहीं नहाने की वजह से दो दिनों से स्कूल नहीं गए हैं। पानी की किल्लत जब ज्यादा सताने लगी तो लोगों ने घरों से खाली बाल्टी लेकर सड़कों पर आकर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया।

भागलपुर के परबत्ती मुहल्ले की
महिलाएं बोली – खाने,पीने,नहाने और शौचालय जाने में बहुत ज्यादा दिक्कत हो रही है। इस बारे में स्थानीय महिला झाबो देवी ने बताया कि 48 घंटे से पानी नही मिल रहा है जिसकी वजह खाने-पीने से लेकर नहाने और शौचालय जाने में भी दिक्कतें हो रही है क्योंकि पानी ही जीवन है और पानी के बिना कहां कुछ होने वाला हैं। स्थानीय लोगों ने बताया कि निगम की ओर से टैंक से पानी भेजा गया था लेकिन वो भी खत्म हो गया है। गर्मी में नही नहाने से बीमार हो जायेंगे हम लोग। लोगों ने नगर निगम पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे हमारी समस्याओं को सुनते नहीं हैं।

वहीं दूसरी महिला बिंदु देवी ने कहा कि पानी नहीं होने से उनके बच्चे स्कूल नहीं जा रहे हैं। बिना नहाए स्कूल कैसे भेज दें,ऐसा करने से न तो बच्चे को पढ़ाई में मन लगेगा और न ही खेलने में।
परबत्ती मुहल्ले का हाल यह है कि लाइट की समस्या के बाद पानी ने किया लोगो का जीना मुहाल कर दिया है। स्थानीय निवासी बब्लू शर्मा ने बताया कि इतनी भीषण गर्मी में बिजली की समस्या पहले से परेशान कर रही है। उसके बाद अब पानी भी नही मिल रहा है। उन्होंने कहा कि अब हमलोगों का जीना मुहाल हो गया है।

3 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.