जनपथ न्यूज डेस्क

Reported by: गौतम सुमन गर्जना/भागलपुर
Edited by: राकेश कुमार
8 सितंबर 2022

भागलपुर : भागलपुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां अपराधियों ने दो लोगों को धारदार हथियार से काट डाला। इनमें अपार्टमेंट का गार्ड भी शामिल है, जिसकी मौत हो चुकी है। जबकि दूसरा व्यक्ति जख्मी है.घायल को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया है। जहां, भर्ती के बाद उनका इलाज चल रहा है। यह घटना जोगसर थाना क्षेत्र की है.इस हत्या से इलाके में दहशत का माहौल है।

*धारदार हथियार से दो लोगों को काटा,गार्ड की मौत*
विदित हो कि भागलपुर के जोगसर थाना क्षेत्र के चंडी प्रसाद लेन में उस समय सनसनी फैल गई, जब अपराधियों ने श्री निकेतन अपार्टमेंट में दो लोगों को धारदार हथियार से काट डाला। एक व्यक्ति की इस हमले में मौत हो चुकी है। मृतक अपार्टमेंट में गार्ड का काम किया करता था। घटना मंगलवार की देर रात की है। सुबह अपार्टमेंट के लोगों की नजर कमरे के अंदर पड़ी तो इसका खुलासा हुआ। मृतक बांका जिला के रजौन का रहने वाला था। घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

*जख्मी को अस्पताल ले जाया गया*
मृतक गार्ड की बहन लक्ष्मी ने बताया कि उसका भाई अविवाहित था और पढ़ाई भी कर रहा था। किसी ने उसके भाइ की हत्या कर दी और मारकर फेंक दिया। वहीं, एक अन्य व्यक्ति जिसपर हमला किया गया है वो गंभीर रुप से जख्मी है। घायल को इलाज के लिए मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची।

*सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात घटनास्थल पर पहुंचे*
सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। मामले के उद्भेदन को लेकर पुलिस पदाधिकारियों को कई निर्देश दिये गये। वहीं, आसपास के घरों के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है। एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंच चुकी है।

4 Views