नई नवेली दुल्हन की एक झलक पाने उमड़ी लोगों की भीड़

जनपथ न्यूज डेस्क
Reported by: गौतम सुमन गर्जना
Edited by: राकेश कुमार
www.janpathnews.com
26 नवम्बर 2022

भागलपुर : कहते हैं कि प्यार में दूरियां मायने नहीं रखती हैं। कुछ ऐसा ही बिहार के बांका के अमित कुमार और इंग्लैंड की हेलेन के साथ देखा गया। इंग्लैंड में पली-बढ़ी हेलेन (नया नाम गुड़िया) ने अपना जीवन साथी बांका के चांदन निवासी युवक को चुना। यूएसए में इंजीनियर की नौकरी कर रहे अमित की जीवन संगिनी बनाने के लिए हेलेन सात समुंदर पार कर बांका आयी, जहां अमित और हेलेन ने अपने पूरे परिवार के लोगों की मौजूदगी में हिंदू रीति-रिवाजों के साथ सात फेरे लेकर अपने प्यार को अंजाम तक पहुंचाया।

नई नवेली दुल्हन को देखने उमड़ रही लोगों की भीड़ : विदित हो कि लड़का अमित पेशे से इंजीनियर है। अमित प्रखंड मुख्यालय के बिरनिया पंचायत के लुरीटांड़ गांव के निवासी है। हालांकि, अब अमित के माता-पिता चांदन में रहते हैं। इस अनोखी शादी के बाद लुरीटांड़ निवासी सुरेश प्रसाद राय और गीता देवी और इंग्लैंड निवासी लड़की हेलेन के माता-पिता दोनों बेहद खुश हैं। हालांकि, भाषा की बैरियर जरूर आ रही है। लेकिन प्यार तो आंखों से बयां होती है। दोनों परिवारों के आंखों में बहती भावनाओं को साफ तौर पर देखा जा सकता है। शादी के बाद दोनों परिवार बेहद खुश है। इस अनोखी शादी की चर्चा जोर-शोर से इलाके में हो रही है। नई नवेली गोरी मेम दुल्हन को देखने के लिए महिलाओं का जत्था पहुंच रहा है। लड़के के गांव में उत्सव जैसा माहौल बना हुआ है।

अमेरिका में हुआ प्यार…बांका में की शादी: इस अनोखी शादी को लेकर लड़के के पिता सुरेश राय ने बताया कि उनका बेटा अमित कुमार यूएसए में इंजीनियर की नौकरी करता है। नौकरी के दौरान ही अमित को इंग्लैंड की हेलन से प्यार हो गया, दोनों ने साथ जीने-मरने की कसमें खायी। सुरेश राय ने बताया कि बेटे के प्यार के आगे वे कुछ नहीं कह सके, इसलिए उन्होंने इस शादी को अपनी मंजूरी दे दी।

वहीं, लड़की हेलेन की माता लूसी बैडली और पिता पैट्रिक बैडली ने बताया कि वे इस शादी से काफी खुश हैं। गौरतलब है कि अमित और हेलेन की शादी गुरुवार को देवघर के एक मैरेज हॉल में परिवार के गणमान्य सदस्यों के बीच संपन्न हुई।

 216 total views,  6 views today