आर्यन खान को नहीं मिली कोर्ट से राहत, खारिज हुई जमानत याचिका, अभी जेल में ही रहना होगा……

न्यूज डेस्क/जनपथ न्यूज
Edited By: राकेश कुमार
अक्टूबर 20, 2021

मुंबई: क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज हो गई है। 14 अक्तूबर को सेशंस कोर्ट में जज ने वकीलों की दलीलें सुनने के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया था। पिछली सुनवाई के दौरान एनसीबी ने कोर्ट से कहा था कि आर्यन खान 20 साल की उम्र से ही ड्रग का सेवन कर रहा है। एनसीबी का कहना था कि आर्यन के इंटरनेशनल ड्रग पेडलर्स संग कनेक्शन हैं। शाहरुख खान के फैंस कोर्ट के बाहर जमा हो गए और आर्यन खान के जमानत की मांग कर रहे थे लेकिन ड्रग्स पार्टी मामले में शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान को आज बेल नहीं मिली और अभी उन्हें जेल में ही रहना होगा। मुंबई की स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने आज ड्रग्स मामले में आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत अर्जी खारिज कर दी है।

बता दें कि 14 अक्टूबर को हुई मामले की सुनवाई में मुंबई सेशंस कोर्ट के जज वीवी पाटिल ने सभी पक्षों को सुनने के बाद आर्यन की जमानत पर फैसला 20 अक्‍टूबर तक के लिए सुरक्ष‍ित रख लिया था और आज बुधवार दोपहर दो बजे के बाद जज ने ऑर्डर सुनाते हुए बताया कि आर्यन खान के साथ ही अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत याचिका खारिज कर दी गई है, उन्हें जमानत नही मिली है।

आपको बताते चले कि ड्रग्स पार्टी मामले में आर्यन और शाहरुख खान का साथ देने वालों में बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियां शामिल हैं। गीतकार जावेद अखतर ने आर्यन की रिहाई की मांग की और उन्होंने कहा कि हाई प्रोफाइल होने की सजा फिल्म इंडस्ट्री भुगत रही है। गौरतलब है कि इससे पहले बॉलीवुड के कई दिग्गजों ने आर्यन का खुलकर सपोर्ट किया और उन्हें जेल से बाहर निकालने की मांग की। सुनील शेट्टी, रवीना टंडन, हंसल मेहता, फराह खान, पूजा बेदी, सलमान खान, सुचित्रा कृष्णमूर्ती, जॉनी लीवर समेत कई सारे ऐसे सितारे हैं जिन्होंने आर्यन का सपोर्ट किया और उनकी रिहाई की मांग की।

2 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.