नपथ न्यूज डेस्क, पटना

Edited by: राकेश कुमार
21 जुलाई 2022

पटना: इस वक्त पटना से बड़ी खबर सामने आ रही है। राष्ट्रीय जनता दल के पूर्व विधायक अनंत सिंह को एक और मामले में 10 वर्ष की सजा हो गई। बता दे कि इससे पहले उनके पैतृक आवास से एके47 मैगजीन और हैंड ग्रेनेड बरामद के मामले में 10 वर्ष की सजा हो चुकी है।

पूर्व विधायक अनंत सिंह जिस दूसरे मामले में 10 साल की सजा हुई है वो दूसरा मामला साल 2015 का है। बता दे कि बाढ़ में पुटुस यादव नाम के एक युवक की हत्या मामले में अनंत सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी। तत्कालीन पटना एसएसपी विकास वैभव के नेतृत्व में पटना के हार्डिंग रोड स्थित अनंत सिंह के सरकारी आवास से छापेमारी के दौरान में 1 इंसास राइफल और एक बुलेट प्रूफ जैकेट बरामद किया गया था। इसके बाद अनंत सिंह को गिरफ्तार भी किया गया था। एमपी एमएलए कोर्ट ने इस मामले में भी अनंत सिंह को दोषी करार दिया था। आज इस मामले में दोषी पाए जाने के बाद कोर्ट ने उन्हें 10 साल की सजा सुनाई है।

वहीं सजा सुनाए जाने के बाद अनंत सिंह ने कहा कि उन्हें न्यायालय पर पूरा भरोसा है और उन्हें न्याय जरूर मिलेगा। अनंत सिंह ने कहा कि पुलिस सरकार का नौकर है सरकार से हमारी लड़ाई है इसलिए सरकार जो आदेश देगा वो पुलिस करेगी। हमकों जबरदस्ती फंसाया जा रहा है। हम 20 साल से घर नहीं गये हैं पटना में ही रहते थे इसके बावजूद मुझे फंसा दिया गया।

3 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.