जनपथ न्यूज डेस्क
रिपोर्ट: जनपथ न्यूज संवाददाता
Edited by: राकेश कुमार

पुर्व एडीजी,भारत सरकार और भाजपा नेता एपी पाठक ने नवनियुक्त बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष श्री सम्राट चौधरी को अंगवस्त्र से सम्मानित किया और पुष्प गुच्छ सप्रेम भेंट किया। दोनो के बीच आगामी चुनाव रणनीतियों और बिहार की वर्तमान राजनीतिक गतिविधियों पर चर्चा हुई साथ ही एपी पाठक ने आगामी कार्यक्रमों और चुनावों हेतु निमित मंगलकामना प्रेषित किया।

प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने एपी पाठक को गृह मंत्री जी के सासाराम कार्यक्रम में शामिल होने हेतु निमंत्रण भी दिया।
सर्वविदित है कि बाबु धाम ट्रस्ट के संस्थापक एपी पाठक देश के यशस्वी गृह मंत्री श्री अमित शाह जी के मंच पर भाजपा ज्वॉइन किए और मोदी जी कि विकासपरक नीतियों को जन जन तक पहुंचाने का संकल्प लिया।

पुर्व में एपी पाठक ने गरीबों के बीच अनाज, कपड़े और मिठाई बांटकर देश का अमृतकाल मनाया साथ ही चंपारण के कोने कोने में भ्रमण कर भाजपा के प्रति लोगों को और प्रेरित कर रहें है। पिछड़े अल्पसंख्यकों को भाजपा से जोड़ने के लिए एपी पाठक सद्भाव यात्रा अल्पसंख्यकों के बीच करने वाले है। अल्पसंख्यकों का विश्वास शुरू से ही श्री पाठक के प्रति रहा है।

ज्ञातव्य हो कि एपी पाठक दशकों से अपने बाबु धाम ट्रस्ट के माध्यम से गरीबों, पीड़ितों और जरूरतमंदों की लगातार सेवा करते आ रहे है। चाहें शिक्षा, स्वास्थ्य अथवा कौशल विकास हो, उन्होने अपने बाबु धाम ट्रस्ट के माध्यम से कैंप लगाकर सामाजिक सुरक्षा और विकलांगता प्रमाण पत्र लोगों को दिलवाया और स्वास्थ्य कैंप के माध्यम से लोगों को निःशुल्क ईलाज करवाया। कोरोना काल में लोगों के बीच सेनेटाइजर, मास्क, अनाज, साबुन और जरूरी के वस्तुओं की निर्बाध आपूर्ति किया साथ ही देश स्तर पर सेनेटाइजेशन का कार्यक्रम चलवाया।

Loading