जनपथ न्यूज़ अररिया. उत्पाद विभाग और पुलिस ने संयुक्त रूप से अभियान चला कर 4 ट्रकों में लदे 1.23 करोड़ की 12 हजार 356 लीटर शराब जब्त की है। उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर सोमवार को हड़ियाबाड़ा टोल प्लाजा के निकट चेकिंग के दौरान विभाग ने शराब लदा एक ट्रक जब्त किया और उसके ड्राइवर काे हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की। पूछताछ के क्रम में गिरफ्तार ट्रक ड्राइवर ने तीन अन्य शराब लदे ट्रकों का नंबर बताया। उसकी निशानदेही पर अररिया पुलिस ने जीरोमाइल जाने वाली मार्ग पर पेट्रोल पंप के निकट ढाबा के पास पंजाब के नंबर वाले तीन ट्रक खड़े मिले। पुलिस ने तीनों ट्रक की तलाशी ली तो उनमें शराब बरामद हुई। पुलिस ने मौके से दो ट्रक के ड्राइवरों को गिरफ्तार किया जबकि तीसरे का ड्राइवर भागने में सफल रहा। बताया कि जब्त शराब की मार्केट वैल्यू 1.23 करोड़ है।
चारों ट्रकों पर लदी थी 12356 लीटर शराब
दबोचे गए चालकों में लुधियाना के डुगरी थाना क्षेत्र के प्रेम सिंह, जगदीप सिंह एवं शहनवाल थाना क्षेत्र के गुरुप्रीत सिंह शामिल है। चालकों ने बताया कि शराब बंगाल से समस्तीपुर भेजी जा रही थी। लेकिन शराब के असली मालिक कौन है इस बात की जानकारी उन्हें नहीं है। पुलिस देर संध्या तक ट्रक से शराब अनलोड कराने में लगी थी।
डीएम का गिरोह को चिह्नित कर प्राथमिकी का आदेश 
एक साथ चार ट्रक पकड़ाने की सूचना मिलते ही डीएम, एसडीओ, एसडीपीओ सहित कई उच्चाधिकारी पहुंचे। जरूरी जानकारी लेकर उचित कार्रवाई करने का निर्देश दिया। डीएम ने नगर थाना को निर्देश दिया कि ट्रक मालिक सहित शराब भेजने वाले गिरोह को चिह्नित कर प्राथमिकी दर्ज कराए। साथ ही यह भी जांच कराएं कि जब्त शराब असली है या नकली।

Leave a Reply

Your email address will not be published.