जनपथ न्यूज़:-  बिहार की राजधानी पटना के पालीगंज इलाके के एक निजी स्कुल में शिक्षक के साथ छात्राओं का अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद मामले ने काफी तूल पकड़ लिया है. इसको लेकर पटना एसएसपी गरिमा मलिक ने एसआइटी गठित कर इसकी जांच का आदेश दे दिया है. वहीं इस वीडियो के वायरल होने के बाद उक्त विद्यालय को जांच होने तक बंद कर दिया गया है.
आपको बता दें कि पिछले कई दिनों से पटना के पालीगंज बाजार के चंढ़ोस रोड स्थित एक निजी विद्यालय में पढऩे वाली छात्राओं का शिक्षक धर्मेंद्र कुमार के साथ अर्धनग्न अवस्था में दर्जनों अश्लील वीडियो वायरल है.वहीं वीडियो के वायरल होते ही आरोपी शिक्षा धर्मेन्द्र कुमार डर से घर छोड़कर फरार हो गया है. सोमवार को मामले की प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस हरकत में आई और इस मामले को लेकर उक्त विद्यालय के निदेशक रवि कुमार गुप्ता सहित अन्य शिक्षकों से कड़ी पूछताछ की है, और जांच पूरी होने तक विद्यालय को बंद करवा दिया गया है.
इस घटना को लेकर पटना एसएसपी गरिमा मलिक ने एसआइटी गठित कर इसकी जांच का आदेश दे दिया है.टीम में डीएसपी मनोज कुमार पांडेय, पालीगंज थानाध्यक्ष नंदकिशोर सिंह, पालीगंज अपर थानाध्यक्ष अशोक कुमार और बिक्रम थानाध्यक्ष चंदन कुमार शामिल हैं. इस वीडियो को इसी विद्यालय में पढ़ाने वाले शिक्षक ने बनाया या और कोई और भी इसमें शामिल है, जांच के बाद इसका खुलासा होगा। इस मामले का उद्भेदन पुलिस के लिए बड़ी चुनौती बन गया है.
इस सम्बन्ध में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मनोज कुमार पांडेय ने बताया कि मामले की गहराई से जांच कराई जा रही है. वही इंस्पेक्टर सह पालीगंज थानाध्यक्ष नंदकिशोर सिंह ने बताया कि अभिभावकों की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस सघन जांच में जुटी है. आरोपित जल्द ही गिरफ्तार कर लिए जाएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.