जनपथ न्यूज डेस्क

Reported by: गौसम सुमन गर्जना, भागलपुर
Edited by: राकेश कुमार
16 अक्टूबर 2022

भागलपुर : रेलवे मालदा डिवीजन के नए डीआरएम विकास चौबे आज शनिवार के दिन औचक निरीक्षण के लिए भागलपुर जंक्शन पर पहुंचे और नए डीआरएम आते ही रेल अधिकारियों से लेकर कर्मियों ने भव्य स्वागत किया। डीआरएम भागलपुर स्टेशन परिसर में सबसे पहले यात्रियों से बात की और उनकी समस्याओं का हाल जानने के लिए डीआरएम ने यात्रियों रोक कर स्टेशन पर यात्रियों को मिलने वाली सुविधाओं और व्यवस्था पर जानकारी लिए।

डीआरएम विकास चौबे स्टेशन परिसर में एक-एक कर बारीकी से सभी विभागों का निरीक्षण किये और स्टेशन परिसर में तैनात टीटीई से बातचीत किये और साथ ही रेलवे भोजनालय, काउंटर, शौचालय, और यार्ड का रखरखाव को लेकर भी रेलवे अधिकारियों से जानकारी लिए। वहीं डीआरएम विकास कुमार चौबे ने बताया कि आज मेरा जॉइन करने से भागलपुर पहला दिन आया हूँ और सभी विभागों ओर व्यवस्था को लेकर निरीक्षण किया हूँ।

स्टेशन परिसर में यात्रियों ने बताया कि भागलपुर में रेल प्रशासन अच्छा काम किये हैं, जिसको लेकर रेल प्रशासन को धन्यवाद दिए। उन्होंने कहा कि मेरे सबसे पहले संरक्षक प्राइटि नम्बर वन है क्यों कोई भी चीज रेलवे में अनसेफ फैक्टर नही होना चाहिए। दूसरा रेलवे के दुवारा सर्विसेज उत्तम होगा उसकी व्यवस्था पर नजर बनी रहेगी और भागलपुर में रेलवे प्रशासन द्वारा किये गए विकास कार्यो को लेकर गिनती गिनाए। डीआरएम श्री चौबे ने कहा कि आज में निरीक्षण के लिए आया हूँ, जो भी लोगो की शिकायत और जरूरी बातें होंगी उसपर शीघ्र विचार किया जाएगा।

 99 total views,  3 views today