जनपथ न्यूज़:- एलजेपी नेता चिराग पासवान ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को नसीहत दे डाली है. दरअसल, उन्होंने तेजस्वी यादव के गिरिराज सिंह पर दिए गए बयान पर नसीहत दी है. चिराग पासवान ने कहा कि मैं तेजस्वी यादव को हमेशा कहता हूं कि भाषा की मर्यादा का पालन करें. आपको बता दें कि तेजस्वी यादव ने बीजेपी नेता गिरिराज सिंह को विषराज की उपाधी दे डाली. उसी के बाद से ये सियासी बखेड़ा खड़ा हुआ है.
चिराग पासवान ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि तेजस्वी यादव मेरे छोटे भाई हैं. चिराग ने आगे कहा कि उनको बराबर कहता हूं कि भाषा की मर्यादा का पालन करें. बिहार का भविष्य बनाने पर इस तरह से बयानों से बचना चाहिए.

वहीं चिराग पासवान ने वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो पर भी बोला. उन्होंने कहा कि वाराणसी में ऐसा मेगा रोड शो यह दर्शाता है कि 2014 से बड़ी लहर है. आपको बता दें कि एनडीए के नेता लगातार इस लोकसभा चुनाव में बड़ी जीत का दावा कर रहे हैं. इसी कड़ी में चिराग पासवान ने भी दावा कर दिया है. कह रहे हैं कि 2019 में 2014 से भी बड़ी लहर है पीएम मोदी की.

क्या कहा था तेजस्वी यादव ने ?

तेजस्वी यादव ने ट्विटर पर लिखा है कि सुनो सामंती ज़मींदार विषराज सिंह, पहले वाला ज़माना नहीं रहा कि अब नीतीश कुमार का लॉकेट गले में टाँग पटना में दलितों की ज़मीन क़ब्ज़ा लोगे. अब बिहार के दलित, पिछड़े, अतिपिछड़े एकजुट हैं, कॉलर पकड़ सारी ऐंठ निकाल देंगे. आपके और नीतीश जी के विषैले गठजोड़ से अब सब वाक़िफ़ है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.