राहिल सिद्दीकी/भागलपुर
गिरफ्तार अपराधी के मोबाइल में पुलिस को मिला अपराधी का फायरिंग करते वीडियो।
जनपथ न्यूज़ भागलपुर :- पुलिस ने एनटीपीसी की ठेका कंपनी के इंजीनियर को उठाने की साजिश रच रहे 5 अपराधियों को NTPC के गेट नंबर एक से गिरफ्तार किया। सभी अपराधी कहलगांव के आसपास के गांवों के बताए गए हैं। इनमें एक अपराधी ओगरी गांव निवासी निरंजन मंडल उर्फ नीरूआ मंडल हाल ही में जेल से बाहर आया था, जो सरगना है। पूछताछ में अपराधियों ने अगवा करने के मामले का खुलासा किया। गिरफ्तार अपराधी के मोबाइल से पुलिस को एक वीडियो मिला जिसमें एक नीतीश नाम का अपराधी रात के अंधेरे में अवैध हथियार से फायरिंग करता दिख रहा है।

पुलिस इस गिरोह के 4 अपराधियों को एक-एक कर पहले ही उठा चुकी थी। पहले उठाए गए अपराधियों के फोन रिकॉर्ड के आधार पर पुलिस सरगना को गिरफ्तार करने में कामयाब हुई। पुलिस ने साढ़े 7 किलो गांजा, 4 कट्टा, एक पिस्टल, 12 गोली, 2 खोखा, दो लैपटॉप, 4 मोबाइल, 6 लाख 10 हजार 370 रुपए नगदी, 2 बाइक, बगैर फिल्टर वाली एक कार्टन सिगरेट बरामद किया है। अपराधी सिगरेट में गांजा भरकर इसकी तस्करी करते थे। इसका खुलासा गुरुवार को एसडीपीओ दिलनवाज अहमद ने मीडिया के सामने किया।  पुलिस सभी अपराधियों से पूछताछ कर रही है। ये सभी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के फिराक में थे।
एसडीपीओ ने बताया कि बड़ी वारदात की सूचना पर 31 दिसंबर को पुलिस ने छापामारी कर लाल कलर की अपाची के साथ पीडब्लूडी विभाग में कार्यरत एक इंजीनियर के बेटा नीतिश कुमार को पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया था। पूछताछ के बाद इसने गिरोह का भांडा फोड़ दिया। फिर पुलिस ग्रुप बनाकर बारी-बारी से एक-एककर सभी को गिरफ्तार करने में कामयाब हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.