महिलाओं को पैसे बांटते तेजस्वी यादव का वीडियो वायरल

न्यूज डेस्क/जनपथ न्यूज
सितंबर 11, 2021

गोपालगंज: बिहार विधान सभा में नेता विपक्ष और पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह गरीब महिलाओं को पांच-पांच सौ रुपये बांटते नजर आ रहे हैं। यह वाकया गोपालगंज के बैकुंठपुर का है, जहां वह पूर्व राजद विधायक स्वर्गीय देवदत्त राय की पुण्यतिथि पर उनकी मूर्ति पर माल्यार्पण करने पहुंचे थे।

वीडियो में दिख रहा है कि तेजस्वी गाड़ी में अगली सीट पर बैठे हैं और कुछ महिलाओ को पांच-पांच सौ रुपये का एक-एक नोट दे रहे हैं। इस दौरान वह खुद को लालूजी का बेटा भी बता रहे हैं।

माल्यार्पण स्थल पर जाने से पहले तेजस्वी राजद विधायक प्रेम शंकर यादव के आवास पर भी रुके थे। वहीं से निकलकर वह स्थानीय बांसघाट मसूरिया पर पहुंचे थे और वहां से जैसे ही सभास्थल की ओर निकलने लगे, तभी कई गरीब महिलाएं वहां पहुंच गईं। तेजस्वी ने उनसे बातचीत के क्रम में ही महिलाओं को पैसे बांटे।

जब तेजस्वी महिलाओं को पैसे दे रहे थे, तभी किसी ने उनका वीडियो बना लिया और 9 सितंबर की शाम में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 21 सेकंड के वायरल वीडियो में तेजस्वी यादव मुस्कुराते हुए पैसे बांटते दिख रहे हैं। जेडीयू नेता नीरज कुमार ने भी इस वीडियो को साझा करते हुए उन पर तंज कसा है और कहा है कि तेजस्वी अभी भी खुद की पहचान बना पाने में नाकाम रहे हैं।

2 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.