खुसरूपुर रेलवे स्टेशन के पूर्वी रेलवे क्रॉसिंग के पास जनशताब्दी एक्सप्रेस से कटकर तीन लोगों की मौत
राकेश कुमार, जनपथ न्यूज
अगस्त 21, 2021
पटना: बिहार की राजधानी पटना में बीती रात जनशताब्दी एक्सप्रेस से कट कर तीन लोगों की मौत हो गई। घटना पटना से सटे खुसरूपुर रेलवे स्टेशन के पूर्वी रेलवे क्रॉसिंग के पास की है, जहां हावड़ा-पटना जनशताब्दी एक्सप्रेस से तीन लोगों की कट कर जान चली गई। घटना से बाद सैकड़ों स्थानीय लोग मौके पर इकट्ठा हो गए। जीआरपी को सूचना दी गई। अंधेरा होने की वजह से रात को शवों की पहचान नहीं हो पाई थी।
इधर, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची जीआरपी ने टुकड़े-टुकड़े में बंटे शवों को उठाया। घटना रात 09:26 बजे की है। वहीं, सुबह तीनों शव की पहचान की गई है। दरअसल, रात में घर नहीं पहुंचने और मोबाईल बंद रहने पर शनिवार के सुबह तीनों की खोजबीन शुरू हुई। मृतकों के कपड़े और जूते-चप्पल देख स्वजनों ने उनकी पहचान की।
तीनों मृतक खुसरूपुर थाना क्षेत्र के मोसिमपुर गांव के निवासी सन्नी मल्लिक (18), सोनू कुमार (18) और पृथ्वी राज (14) हैं। स्वजनों के अनुसार तीनों दैनिक मजदूरी पर काम करते थे। समझा जाता है कि तीनों रेल गुमटी पार करने के दौरान हादसे के शिकार हो गए। शव को देखने के लिए प्लेटफॉर्म पर भीड़ जुटी है। घटना जीआरपी पोस्ट प्रभारी सूर्य दयाल सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए बाढ़ भेजा जा रहा है।

2 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.