न्यूज डेस्क
जनपथ न्यूज
Edited by: राकेश कुमार
अप्रैल 27, 2007
पटना: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने एक वीडियो जारी किया है। उन्‍होंने दावा किया कि उनको बदनाम करने के लिए बड़े स्तर पर साजिश रची जा रही है। उन्होंने सबूत के साथ सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें एक यूट्यूबर जो ‘the activist’ नाम का यूट्यूब चैनल चलाता है का पीछा करते दिखते हैं। बाद में वेदप्रकाश की गाड़ी पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी के घर के बाहर खड़ी मिलती है।
द एक्टिविस्ट नाम का एक चैनल का नाम अपने माइक में लगाकर अपने आप को पत्रकार कहने वाले वेद प्रकाश जो हमेशा सुर्खियों में रहते है, कभी इंटरव्यू में आम लोगो से जाति पूछने पर तो कभी किसी जाति पर अपशब्द बोलने पर, आज यूटुबर वेद प्रकाश अपना माइक लेकर कैमरामैन के साथ तेज प्रताप यादव के आवास पर उनसे मिलने गया था, तेज प्रताप यादव ने वेद प्रकाश को बहुत ही सहजता से बैठ कर बात करने के लिए बोला लेकिन वेद प्रकाश अचानक
आवास से निकल कर अपनी कार से भागने लगता है।
तेज प्रताप ने कहा कि उनके खिलाफ खबरें प्‍लांट की जाती है। पटना का रहनेवाला ये यूट्यूबर तेज प्रताप यादव से मिलने उनके आवास पर पहुंचा था। इसी दौरान तेज प्रताप ने पहले से ही कैमरा लगा रखा था, वीडियो रिकॉर्ड किया। वीडियो रिकॉर्ड किए जाने के दौरान तेज प्रताप से मिलने पहुंचा वो शख्स अचानक उनके आवास से निकल कर अपनी कार से भागने लगता है। तेज प्रताप ने ये वीडियो अपने इंटरनेट मीडिया अकाउंट से पोस्‍ट किया था। युवा आरजेडी नेता रामराज यादव ने तेज प्रताप यादव पर पिटाई का आरोप लगाया है। इसके बाद से ही वो विवादों में चल रहे हैं।
तेज प्रताप मिलने पहुंचे यूट्यूबर वेद प्रकाश को जैसे भी कुछ गड़बड़ होने की भनक लगी वह अचानक अपनी कार से भागने लगता है। तेज प्रताप फिर अपनी कार से उसकी पीछा करते हैं। बाद में उस यूट्यूबर की कार पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के आवास के बाहर खड़ी मिलती है। वहां पर भी कार में बैठे-बैठे तेज प्रताप यादव कार का वीडियो बनाते हुए बताते हैं कि उनके खिलाफ बड़ी साजिश रची जा रही है। उन्होंने सीधे-सीछे जीतन राम मांझी को निशाने पर लिया।

1 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.