न्यूज डेस्क/जनपथ न्यूज
Edited by: राकेश कुमार
अप्रैल 24, 2022
सुपौल: बिहार के सुपौल जिले में रविवार को एक बड़ा नाव हादसा हो गया है। बता दे कि घटना जिले के मरौना नदी थाना क्षेत्र के घोघररिया पंचायत के घोघररिया घाट की है, जहां कोसी नदी में सवारीयों से भरी नाव डूब गई। इस हादसे में दो लड़कियां लापता हो गई हैं, जबकि 12 लोग नदी से तैर कर किसी तरह बाहर निकले हैं। बताया जा रहा है कि नाव पर सवार सभी लोग कोसी नदी पार कर रहे थे और ये हादसा शाम के करीब साढ़े सात बजे ये हादसा हो गया।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दूसरी तरफ से लौटने दौरान उक्त नाव में पानी भर गया, जिस कारण नाव पानी में डूब गया। इस हादसे में दो लड़कियां लापता हो गई है। शेष लोग किसी तरह तैर कर निकल गए है। बताया जा रहा है कि नाव छोटा था और उस पर एक दर्जन से अधिक लोग सवार थे इसलिए ये हादसा हो गया।
घटना की सूचना अंचलाधिकारी समेत स्थानीय थाना पुलिस को दे दी गई है। इधर, घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग घाट पर पहुंचकर अपने स्तर से लापता लड़कियों की खोजबीन नाव से कर रहे हैं। फिलहाल, कोई प्रशासनिक अधिकारी या एनडीआरएफ की टीम घटनास्थल पर नहीं पहुंची है। अनुमान लगाया जा रहा है कि सुबह प्रशासनिक स्तर से खोजबीन की जाएगी।

2 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.