न्यूज डेस्क, पटना
जनपथ न्यूज
Edited by: राकेश कुमार
अप्रैल 20, 2022
पटना: पटना पुलिस ने दानापुर में सन्नी हत्याकांड मामले का खुलासा कर दिया है। इस हत्याकांड में शामिल संतोष कुमार ,हर्ष कुमार, समर राज , जय कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जबकि पूछिया उर्फ बजरंगी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है।
बताते चले कि पटना के दानापुर में 17 अप्रैल को किसी काम के लिए आरोपियों ने सन्नी को बुलाया और मौका मिलते ही सन्नी
को गोलियों से भून डाला था। घटना के बाद पुलिस ने इस हत्याकांड के खुलासे को लेकर आसपास के सीसीटीवी को खंगालना शुरू किया। सीसीटीवी कैमरे ने स्पष्ट कर दिया कि इस हत्याकांड में आरोपियों ने सन्नी को गोलियों से भून कर हत्या की थी और वहां से फरार हो गए थे।

आज दानापुर एएसपी अभिनव धीमन ने बताया कि बताया कि सन्नी हत्याकांड का वादिनी गीता देवी के लिखित बयान पर मामला दर्ज किया गया था। तकनीकी अनुसंधान और वीडियो फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान की गई जिसमें संतोष कुमार उर्फ संतोष तिवारी, हर्ष कुमार पिता प्रमोद तिवारी, समर राज पिता रामजी प्रसाद, पुछिया उर्फ बजरंगी, जय कुमार उर्फ जय तिवारी उर्फ बाबा, राहुल कुमार उर्फ टीटी, मुकेश कुमार शामिल थे।
बताया जा रहा है कि 14 अप्रैल को इनलोगो ने मिलकर छपरा के सारण जिला के गरखा में फ्लिपकार्ट से 5 लाख रुपये लूटे थे, लेकिन लूटा गये रुपये को मृतक सन्नी कुमार ने अपने पास रख लिया था और इसी को लेकर सन्नी एवं उसके दोस्तों के बीच विवाद भी हुआ था। लूटे गए रुपए को लेकर आरोपियों ने सन्नी कुमार को रात के समय में किसी बहाने से बुलाया और गोली मारकर हत्या कर दी। बता दे कि हत्या की पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई थी।
पुलिस का दावा है कि फरार अभियुक्त पूछिया उर्फ बजरंगी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा

3 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.