जनपथ न्यूज डेस्क
Reported by: गौतम सुमन गर्जना
Edited by: राकेश कुमार
9 नवंबर 2022

भागलपुर : एनटीपीसी लिमिटेड के 48 वां स्थापना दिवस समारोह के उपलक्ष्य में सामुदायिक विकास के एक हिस्से के रूप में और लोगों के जीवन को बेहतर बनाने और समाज में सकारात्मकता का माहौल बनाने के उदेश्य से सहारा वृद्धाश्रम भागलपुर को वृद्धजनों को ठंड के प्रभाव से बचाव के लिए पानी गर्म करने हेतु गिजर, कंबल, बेडशीट, तौलिये, आवश्यक खाद्य पदार्थ फल और प्रसाधन सामग्री का वितरण श्रीमती रूपाली सिन्हा, अध्यक्षा (सृष्टि समाज) एवं वरिष्ठ सदस्य सृष्टि समाज द्वारा वितरित किया गया।

इस अवसर पर सृष्टि समाज के सदश्यों द्वारा एनटीपीसी के सफलतम 47 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में वृद्धाश्रम में रह रहे लोगो के बीच केक काटकर एनटीपीसी स्थापना दिवस समारोह मनाया।

एनटीपीसी सृष्टि समाज अध्यक्षा श्रीमती रूपाली सिन्हा ने वृद्धाश्रम में रह रहे वृद्धों के साथ संवाद किया और उन्हें आश्वाश्त किया कि एनटीपीसी समय-समय पर उनके लाभार्थ कार्य करते रहेगी। लेडीज क्लब द्वारा सीएसआर पहल को वृद्धाश्रम के लाभार्थियों ने सराहना की।

इस अवसर पर श्रीमति रत्ना बनर्जी, श्रीमति चित्रलेखा साहा, श्रीमति स्वाति महापात्रा एवं अन्य वरिष्ठ सदस्य, सृष्टि समाज के अलावे रविनारायण साहू, कार्यपालक (कॉर्पोरेट कम्युनिकेशन) एवं प्रतीक वानखेडे, कार्यपालक (नैगम सामाजिक दायित्व) भी उपस्थित थे।

 102 total views,  3 views today