जनपथ न्यूज डेस्क
Reported by: जितेन्द्र कुमार सिन्हा, पटना
Edited by: राकेश कुमार
15 दिसंबर 2022

समस्तीपुर जिला के जीकेसी जिलाध्यक्ष (युवा संभाग) किशन लाला के रिसोर्ट “ए के पैलेस” का उद्घाटन करते हुए ग्लोबल अध्यक्ष राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि नया प्रतिष्ठान किशन जी के जीवन में नई खुशियां लेकर आए, ऐसी मेरी कामना है। उन्होंने कहा कि यह काम स्वावलंबी बनने की दिशा को दर्शाता है और मै चाहूंगा कि जीकेसी (ग्लोबल कायस्थ कॉन्फ्रेंस) के ऐसे लोग जो बेरोजगार हैं और रोजगार की तलाश में है वे लोग अपना रोजगार कर स्वावलंबी बने और अपने समाज के लोग को प्रोत्साहित भी करें। उक्त जानकारी बिहार प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष नीलेश रंजन ने आज दी।

उन्होंने बताया कि रिसोर्ट के उद्घाटन कार्यक्रम में ग्लोबल अध्यक्ष को मुख्य अतिथि के रुप में आमंत्रित किया गया था। ग्लोबल अध्यक्ष ने रिसोर्ट को विधिवत रिबन काट कर उद्घाटन किया। उक्त अवसर पर जीकेसी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष धर्मांश रंजन, राष्ट्रीय सचिव सह युवा संभाग के प्रभारी राजेश सिन्हा संजू एवं कार्यालय प्रभारी प्रसून श्रीवास्तव उपस्थित थे ।

वरिष्ठ उपाध्यक्ष नीलेश रंजन ने बताया कि बिहार प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में लिए गए निर्णय के अनुरूप सर्वप्रथम समस्तीपुर से सदस्यता अभियान की शुरुआत की गई। बिहार प्रदेश के वरिष्ठ उपाध्यक्ष निलेश रंजन ने समस्तीपुर जिला अध्यक्ष मनीष कुमार को सदस्यता रसीद सौंपते हुए अनुरोध किया कि जिन्हें आप सदस्य बनायेंगे उनसे भी कम से कम दो सदस्य को संगठन से जोड़ने का अनुरोध किया जाय ताकि जीकेसी का विस्तार तेज गति से हो सके।

 417 total views,  3 views today