शिकायत के लिए थाने का चक्कर काटती रही भाभी

जनपथ न्यूज डेस्क
Reported by: गौतम सुमन गर्जना
Edited by: राकेश कुमार
www.janpathnews.com
25 नवम्बर 2022

भागलपुर : बिहार के भागलपुर जिले में अपराधियों का हौसला काफी बुलंद होता दिख रहा है। शायद ही कोई ऐसा दिन हो जिस दिन जिले के अंदर आपराधिक घटनाओं को अंजाम नहीं दिया जा रहा है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला सामने आया है, जहां चाकू के नोक पर तीन बच्चों की मां के साथ दुष्कर्म किया गया है।

दरअसल, भागलपुर जिले के मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र एक गांव में तीन बच्चे की मां से चाकू की नोक पर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है। पीड़ित महिला ने अपने साथ हुए दुष्कर्म का आरोप अपने ही देवर पर ही लगाई है। पीड़िता ने बताया कि रात वह घर में सोई हुई थी और उसका देवर चाकू दिखा कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम देते हुए उसे जान मारने की धमकी दिया और कहा कि अगर किसी को बोलेगी तो उसको और उसके तीनो बच्चों को जान से मार देंगे।
इधर, इस मामले को लेकर जब पीड़िता महिला लिखित शिकायत लेकर मधुसूदनपुर थाना गई तो वहां से उसे भगा दिया गया। उसके बाद वह पीड़िता कोतवाली स्थित महिला थाना गई लेकिन वहां भी आवेदन नही लिया गया औऱ पीड़ित महिला को फटकार लगाकर कहा गया कि यह मामला नवगछिया का है, जिसके बाद पीड़िता महिला शिकायत दर्ज कराने के लिए भागलपुर के सिटी एसपी के पास गई, जहाँ एसपी के फटकार के बाद मधुसूदनपुर थाना में मामला दर्ज किया गया है।

पीड़िता का कहना है कि मधुसूदनपुर थाना में शिकायत दर्ज करने के बाद भी पुलिस ने मेडिकल जांच नहीं करवाया। पीड़ित महिला ने बताया कि वह नवगछिया की रहने वाली है और साल 2015 के अप्रैल माह में मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र इलाके में उसकी शादी हुई थी, जिसके बाद उसे तीन बच्चे भी हैं और उसका पति इसी साल किसी दूसरे लड़कीं के साथ शादी करके घर से फरार हो गया है और तभी से महिला अपने ससुराल में बच्चों के साथ अकेली रहती थी।

 345 total views,  3 views today