जनपथ न्यूज डेस्क
Reported by: गौतम सुमन गर्जना
Edited by: राकेश कुमार
www.janpathnews.com
25 नवम्बर 2022

भागलपुर : भागलपुर जिले के बाइपास थाना क्षेत्र में हुए दुष्कर्म मामले में पुलिस का एक ऑडियो वायरल हुआ है, जिसके बाद अब पूरे केस ने अलग रंग पकड़ लिया है। ‘अरे क्या लिखवा रही हो, पूरा गांव कह रहा है कि जहर तुम खिलाई हो। जिसको केस मिलेगा, वह तुम को फंसा देगा। ठाकुर जी के पास जाओ, बयान बदलो हम ठाकुर जी को कह देते है, बयान में कहो: घर में दवा था- गलती से बेटी ने खा लिया, तो लड़का के कहानी ही खत्म करी देलो।’ यह बातचीत है एक पुलिस जवान और दुष्कर्म पीड़िता की मां के बीच का।

जहर देकर दुष्कर्म का मामला :
बुधवार को इसका ऑडियो वायरल हो गया। हालांकि, _जनपथ न्यूज_ इस वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है। विदित हो कि 20 नवंबर की रात बाइपास थाना क्षेत्र के गौराचौकी जोड़ली गांव में युवती को जहर देकर दुष्कर्म का मामला सामने आया था। इलाज के दौरान युवती की मौत मायागंज अस्पताल में मंगलवार को हो गयी थी। इसके बाद युवती की मां ने बरारी थाना पुलिस को बयान दिया। इसमें गांव के रौशन कुमार मंडल को आरोपित बनाया गया। मामला दर्ज होने के बाद युवती का शव पोस्टमार्टम के लिए बुधवार को भेजा गया। शव के साथ युवती की मां भी थी।

*मीडिया वाला कागज ले लिया है…*

वायरल ऑडियो में जो बातें सामने आयी है, वह हैरान करने वाली है। इस वायरल ऑडियो में “पुलिस जवान युवती की मां से कह रहा है कि पूरा गांव और गवाह कह रहा है जहर आपने खिलाया है, जिसको भी आप की बेटी का केस मिलेगा वह आप को फंसा देगा, जांच में जो भी सामने आयेगा, उस पर काम होगा।” वही, युवती की मां कहती है हमरा कोय होश नै छै:, आइये जो कहियेगा कर दिजिये, आवेदन को क्या करें फाड़ दें।

मीडिया वाला कागज ले लिया है, हम क्या करें, समझ में नहीं आ रहा है। गवाह और गांव वाला झूठ बोल रहा है, हम अपनी बेटी को क्यों जहर देंगे। इस पर पुलिस जवान कहता है जाओ ठाकुर जी के पास वह बयान बदल देगा, और भी इस ऑडियो में कई बातें हैं।

इस बारे में सिटी एसपी ने कहा कि वायरल ऑडियो मामले की जांच का आदेश 24 घंटे के अंदर करने का आदेश डीएसपी लॉ एंड आर्डर को दिया गया है। प्रथम दृष्टया आवाज एसएचओ की नहीं लग रही है, आगे जांच में स्थिति स्पष्ट होगी।

 270 total views,  3 views today