जनपथ न्यूज डेस्क
Reported/Edited by: राकेश कुमार
www.janpathnews.com
24 नवम्बर 2022

पटना: पटना में अपराधियों का तांडव जारी है। हत्या, लूट और छिनतई अपराधियों के लिए आम बात है। ताजा मामला पटना के बिहटा थानांतर्गत कन्हौली बाजार का है, जहां आज यानि गुरुवार को कन्हौली बाजार में 3 बदमाश हथियार के बल पर गुप्ता ज्वेलर्स में घुसे और 2 किलो सोना लूट लिया।

गुप्ता ज्वैलर्स के मालिक जितेंद्र कुमार आज सुबह आभूषण लेकर अपनी दुकान पर जा रहे थे। दुकान पर जाने के दौरान मौके पर पहले से घात लगाए बैठे अपराधियों ने घुसकर उन्हें घेर लिया और अपराधियों ने गुप्ता ज्वेलर्स के मालिक से पिस्तौल के बल पर उनसे थैले में रखी गई ज्वैलरी लूट ली और आराम से फरार हो गए।

सूत्रो से मिली जानकारी के अनुसार इस दौरान बैग में 2 किलो सोने के आभूषण थे, जिनकी कीमत 1 करोड़ के आस-पास है। इसके अलावा ज्वैलर के पास 2 लाख रुपये नगद भी थे, जिन्हें भी अपराधियों ने लूट लिया है। यह घटना सुबह 11 बजे की है। गुप्ता ज्वैलर के मालिक जितेंद्र कुमार ने बताया कि अपराधी मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए थे और उनके पास हथियार भी थे। लूट के दौरान जब जितेंद्र कुमार ने विराध किया तो अपराधियों ने उस पर हमला कर दिया, जिसमें गुप्ता ज्वेलर्स के मालिक जितेंद्र कुमार घायल हो गया है। इसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी बिहटा थाने को दी।

सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मोर्चा संभाला और वहां अक्रोशित लोगों को समझाया और मामला शांत करवाया। लूट के बाद लोगों में गुस्सा है। विरोध में आक्रोशित लोगों ने सड़क पर जाम कर दिया। टायर जलाकर आगजनी की और प्रशासन से खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।
पुलिस ने जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की बात कही है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

 285 total views,  3 views today