पुलिस ने लुटेरे गिरोह के पांच अपराधकर्मी को किया गिरफतार, दो पिस्टल चार देशी कट्टा सहित कारतूस, मोबाइल और बाइक भी बरामद…….

न्यूज डेस्क/जनपथ न्यूज
Reported by: विकास कुमार
अप्रैल 7, 2022

सुपौल: सुपौल पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने जिले के विभिन्न क्षेत्रों में सक्रिय अंतरजिला गिरोह के पांच अपराधियों को धर दबोचा है। जिसके पास से दो पिस्टल, चार देशी कट्टा, 26 कारतूस, तीन मोबाइल और तीन बाइक भी बरामद किया है। इसको लेकर एसपी डी अमरकेश ने मीडिया को बताया कि लुटेरे गिरोह के इन पांच अपराधकर्मियों की गिरफ्तारी से राघोपुर और पिपरा थाना क्षेत्र के दो मामलों का उद्भेदन हुआ है। बताया गया है कि गिरफ्तार अपराधियों में त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के कन्हैया उर्फ मुरारी चौधरी, वीरेंद्र यादव, आशीष यादव, राघोपुर थाना क्षेत्र से अशोक यादव, गमहरिया थाना क्षेत्र से निरंजन यादव शामिल हैं।

बताया गया है कि कन्हैया उर्फ मुरारी चौधरी का अपराधिक इतिहास रहा है और यह अपराधी कई कांडों में वांछित रहा है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इस लुटेरे गिरोह द्वारा सुपौल और मधेपुरा जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में बाइक से घुम घुमकर सुनसान जगह पर लूटपाट हत्या जैसे संगीन अपराध को अंजाम दिया जाता था। गिरफ्तार सभी अपराधकर्मियों न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

1 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.