जनपथ न्यूज डेस्क, पटना
Edited by: राकेश कुमार
26 जून 2022

पटना: पटना में हुए अग्निपथ योजना के विरोध में उपद्रव को देखते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने एक टीम गठित कर शनिवार की देर रात पटना यूनिवर्सिटी के पटेल हॉस्टल, सैदपुर हॉस्टल, लॉ कॉलेज हॉस्टल, मिंटो हॉस्टल, जैक्शन हॉस्टल, न्यूटन, इकबाल हाॅस्टल, नदवी हाॅस्टल से लेकर रानी घाट सहित कई जगह पर एक साथ छापेमारी की गई।

इस दौरान छात्रों के बीच अफरा तफरी मच गई और बाहर से आये हुए लड़के इधर उधर दौड़ते भागते दिखे ताकि पुलिस की गिरफ्त में न आ जाये। सभी छात्रावासाें में पुलिस ने हरेक कमरे काे खंगाल डाला और छात्राें के सामान की तलाशी ली गई।

इस पूरे छापेमारी अभियान में छात्रावास के कमरे में अवैध रूप से कब्जा जमाये हुए छात्रों को बाहर निकाला गया और साथ ही हॉस्टल कैम्पस में मौजूद असामाजिक तत्वों की तलाशी की गई। बता दे कि तलाशी के दौरान पटेल छात्रावास में चार संदिग्ध छात्रों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। इन छात्राें के पास आईकार्ड नहीं था।

पुलिस के मुताबिक यह रूटीन छापेमारी थी। सिटी एसपी सेंट्रल अंबरीश राहुल ने बताया कि 6 थानों की पुलिस की एक टीम बनाई गई थी। इसी टीम ने हॉस्टलों में छापेमारी की। कहीं से भी कोई आपत्तिजनक सामान बरामद नहीं हुआ है।

2 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.