1. जनपथ न्यूज डेस्क/पटना

Edited by: राकेश कुमार
21 अगस्त 2022

पटना: बिहार की राजधानी पटना से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काफिले पर आज पटना के गौरीचक के सोहगी मोड़ के पास पथराव किया गया है। पथराव में काफिले की कई गाड़ियों का शीशा टूट गया है। हालांकि, हमले के वक्त गाड़ी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मौजूद नहीं थे।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार करीब एक सप्ताह पहले लापता हुए युवक का शव बेउर में मिला। इसी को लेकर ग्रामीण आक्रोशित हो गए और गौरीचक के सोहगी मोड के पास पटना-गया मुख्य सड़क जाम कर दिया। इसी दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का काफिला मौके से गुजर रहा था, जिसे देखकर ग्रामीण उग्र हो गए और गाड़ियों पर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया।

बता दे कि नीतीश कुमार सोमवार को गया जाने वाले हैं। वे गया में सूखे की स्थिति पर बैठक करेंगे। इसके लिए कारकेड को पटना से गया भेजा गया। इसी कारकेड पर पथराव किया गया।

पटना के डीएम ने कहा कि इस घटना के लिए कुल 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। डीएम ने कहा कि 15 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और पुलिस 11 लोगों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। हम सीसीटीवी फुटेज देख रहे रहे हैं और जल्द ही बाकी चार लोगों को पकड़ लेंगे।

4 Views